खास खबर

Saturday, May 4 2024

‘तुम्हारा मजाक बनाया गया…’, अभिषेक को बेस्ट एक्टर चुने जाने पर भावुक हुए बिग बी

Estimated read time 1 min read
Abhishek Bachchan Wins Best Actor For Dasvi. Photo- Instagram
 अभिषेक बच्चन इसी साल रिलीज हुई थी। फिल्म में अभिषेक के अभिनय की जमकर तारीफ हुई। यामी गौतम जेलर और निमरत अभिषेक की पत्नी के किरदार में थीं। दसवीं का निर्देशन तुषार गुलाटी ने किया।

नई दिल्ली,(IMNB)। बुधवार शाम मुंबई में हुए फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में दसवीं के लिए अभिषेक बच्चन को वेब ओरिजिनल फिल्म केटेगरी बेस्ट एक्टर घोषित किया गया। वहीं, दसवीं को बेस्ट फिल्म चुना गया। इस फिल्म के लिए अभिषेक को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलना उनके लिए भी यादगार पल है। दसवीं में अभिषेक के अभिनय को काफी सराहा गया था। बेटे की इस उपलब्धि पर अमिताभ बच्चन भी गर्व महसूस कर रहे हैं और अभिषेक की लगन को सराह रहे हैं।

बिग बी ने ट्विटर पर लिखा- मेरा गर्व, मेरी खुशी… तुमने अपनी बात साबित कर दी है। तुम्हें उपहास का पात्र बनाया गया। हंसी उड़ायी गयी, मजाक बनाया गया, लेकिन तुमने बिना शोर-शराबे के अपनी काबिलियत दिखा दी। तुम सर्वश्रेष्ठ हो और हमेशा रहोगे।

jagran

वैसे, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में खुलकर अभिषेक की तारीफ करते रहे हैं। जागरण डॉट कॉम को दिये इंटरव्यू में अभिषेक ने पिता की तारीफों के दबाव को लेकर कहा था कि अगर वो किसी एक्टर की तरफ देख भी लें तो काफी होता है। मगर, यह सोचकर बैठा नहीं रह सकता कि उन्होंने तारीफ कर दी है तो बस ठीक है। हर बार ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है।

बच्चन फैमिली के लिए डबल सेलिब्रेशन

अभिषेक के लिए यह डबल सेलिब्रेशन का मौका है। कुछ दिनों पहले ही उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने चैम्पियनशिप अपने नाम की है। तब अमिताभ ने पोइटिक अंदाज में अभिषेक के लिए ट्वीट किया था- तुम्हें जो रास्ता मिला, उस पर खामोशी के साथ चलते रहे। कभी अपने दृढ़ निश्चय से नहीं भटके। पक्षपात को बर्दाश्त करते रहे। शांत रहकर उन सभी को बेकार साबित कर दिया।

ओटीटी स्पेस में अभिषेक के अभिनय में निखार

अभिषेक को बड़े पर्दे से ज्यादा सफलता ओटीटी स्पेस में मिली है। उनकी फिल्मों को पसंद किया जा रहा है, साथ ही उनके अभिनय को भी सराहा जा रहा है। ओटीटी स्पेस में अभिषेक की शुरुआत अनुराग बसु की फिल्म लूडो से हुई थी, जो 2020 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गयी थी। इसके बाद 2021 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द बिग बुल और जी5 पर बॉब बिस्वास आयी थीं। इस साल दसवीं के अलावा अभिषेक ब्रीद इन टु द शैडोज के दूसरे सीजन में नजर आये।

दसवीं इसी साल 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया था। दसवीं की कहानी एक काल्पनिक प्रदेश के पूर्व सीएम से प्रेरित है, जो घोटाले के आरोप में जेल जाता है और वहीं से दसवीं पास करने की जिद ठान लेता है। उसकी प्रेरणा कड़क जेलर बनती है। जेलर का किरदार यामी गौतम ने निभाया है। निमरत कौर फिल्म में अभिषेक की पत्नी के रोल में हैं। दसवीं का निर्माण दिनेश विजन ने किया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

चीन ही नहीं अब जापान में भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले बढ़ने लगे हैं, एक दिन में मिले 2 लाख से ज्यादा केस

कप्तानी के लिए रोहित की जगह पांड्या ही पहली पसंद क्यों, जानें बड़ी वजह

You May Also Like: