विद्या मितान शिक्षकों ने सरकार के चार वर्ष पूरा होने पर दुखी मन से दिया बधाई

Estimated read time 1 min read

केशकाल – 17 दिसंबर  दिन शनिवार को विद्या मितान अतिथि शिक्षक कल्याण संघ जिला कोंडागांव की बैठक आयोजित किया गया । आयोजित जिला स्तरीय बैठक में पदाधिकारीगंण एवं सक्रिय सदस्यजन सहभागी बने। बैठक मे सर्वप्रथम  प्रदेश में सत्तासीन  कांग्रेस के 4 वर्ष पूर्ण होने पर बधाई देते उपलब्धिभरे यशस्वी भविष्य की शुभकामना व्यक्त किया गया । जिसके वर्तमान सरकार के 4 वर्ष के कार्यकाल में विद्या मितानों के लिए सरकार ने क्या किया इस पर विचार विमर्श करते समीक्षा किया गया ।

 नियमितिकरंण न होने से दुखी और अपने भविष्य को लेकर चिंतित विद्या मितान अतिथी शिक्षकों का कहना था की  प्रदेश की बागडोर संभालकर सत्ता पर 4 वर्ष आसीन होने के बाद भी हम विद्या मितान अतिथि शिक्षकों के लिये सरकार ने कुछ भी नहीं किया । समय समय पर मुख्यमंत्री बस दिलाशा देकर चुप कराते रहे पर हकिकत में जो हमें चाहिये वह नहीं दिया । जिस तरह से बच्चों को मां चंदा मामा दूर के गा कर बहलाती है ठिक उसी तरह से इस सरकार के मुखिया भी हमें बस भुलियारते आ रहे हैं।

    बैठक में मांगों को लेकर एवं विभिन्न मुद्दों  के साथ चर्चा  किया गया । प्रमुख मांग नियमितिकरंण करने के बारे मे सभी का यह कहना था की  कांग्रेस पार्टी के जन घोषणा पत्र में विद्यामितान को नियमितीकरण का वादा रहा जो चार वर्ष पूरा हो पर भी पूरा नहीं किया गया है । बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों एवं सदस्यों का यह कहना था की अगर हमारे नियमितिकरंण करने की मुख्य मांग को अतिशीघ्र पूरा नहीं किया जाता है  जल्द ही कांग्रेसी अध्यक्ष मोहन मरकाम का निवास घेराव का निर्णय किया जावे जिसके पश्चात शीतकालीन सत्र के पहले अनिश्चितकालीन आंदोलन  किया जावे । इस बैठक में अनियमित कर्मचारी महासंघ की प्रान्तीय मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र वैष्णव जी एवं विद्या मितान कल्याण संघ जिला कोंडागांव के जिलाध्यक्ष श्रीमती भावना दुबे एवं सचिव कमलेश चक्रधारी उपाध्यक्ष पुनेश वर्मा, जिला संरक्षक अभिषेक मिश्रा  के  साथ साथ रुपाली शुक्ला, ठाकुर बघेल देवेंद्र राजपूत ,गुलशन साहू मीनेश वर्मा, मुक्ता चक्रवर्ती एवं बहुत सारे पदाधिकारी और सक्रिय सदस्य उपस्थित रहे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours