अटल बिहारी वाजपेयी भारत के महानतम राजनेताओं में से एक थे : पाणिग्राही

Estimated read time 1 min read
शांतिनगर शक्तिकेंद्र के मदर टेरेसा वार्ड क्र. 26 में मनाई गई अटल जी की जयंती
*जगदलपुर।* आज शांतिनगर शक्तिकेंद्र के मदर टेरेसा वार्ड क्र. 26 में अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती मनाई गई एवं वार्ड वासियों के साथ मोदी जी के मन की बात भी सुनाई गई।
शांतिनगर शक्तिकेंद्र के मदर टेरेसा वार्ड क्र. 26 में मुख्य अतिथि नरेंद्र पाणिग्राही ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी एक सम्मानजनक व्यक्ति और भारत के महानतम राजनेताओं में से एक थे. वे अपने राजनीतिक दृढ़ संकल्पों और राजनीतिक समझ के साथ-साथ अपने भाषण देने के अंदाज और कविता के कारण भी जाने जाते थे. अटल बिहारी बाजपेयी को भारतीय राजनीति का पितामह माना जाता है. इसमें कोई संदेह नहीं हैं कि देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न प्राप्त करने वाले और देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने राजनीति में रहते हुए एक विशिष्ट और सराहनीय मुकाम को हासिल किया था. वे भारतीय जनता पार्टी की ओर से देश के सबसे सराहनीय प्रधानमंत्री रहे।
पाणिग्राही ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी पत्रकारिता, प्रभावशाली वक्ता, कवि, संगठनकर्ता और जन जुड़ाव के माध्यम से अपनी अंतिम साँसों तक भारत वर्ष की अतुलनीय सेवा की, उनके महान त्याग, संघर्ष के योगदान के लिए यह राष्ट्र सदैव उनका आभारी रहेगा।
इस अवसर पर  परेश ताटी जी, मालती सिंह जी, राजकुमार सिंह जी, प्रतीक यादव जी, राकेश यादव जी एवं शक्ति केंद्र एवं बूथ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours