CG विधानसभा चुनाव :चुनाव ड्यूटी खत्म कर वापस लौट रहे तीन शिक्षकों की सड़क हादसे में मौत, जन आक्रोश

Estimated read time 1 min read

Today36garh

 

रायपुर/कोण्डागांव : चुनाव ड्यूटी खत्म कर वापस लौट रहे तीन शिक्षक हादसे का शिकार हो गए। बता दें कि बुधवार 8 नवम्बर की सुबह लगभग 4:30 बजे बस्तर में वोटिंग के बाद तीनों शिक्षक जिला मुख्यालय में ईवीएम मशीन जमा कर बोलेरो से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी बोलेरो सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और दो शिक्षकों की मौके पर एक शिक्षक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक शिक्षक शिव नेताम का शव घंटों की मशक्कत के वाद वाहन से निकाला जा सका। ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

बताया गया कि शिक्षक शिव नेताम निवासी बेड़मा, संतराम नेताम निवासी अंचलापारा धनोरा और हरेंद्र उइके कोण्डागांव से निर्वाचन कार्य पूरा कर बोलेरो वाहन में केशकाल की ओर घर वापस आ रहे थे। एनएच 30 बहीगांव के पास इनकी बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 27 एम 1911 और ट्रक क्रमांक सीजी 21 जे 0524 की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। शिव नेताम और संतराम नेताम की मौके पर ही मौत हो गई और हरेंद्र उइके गम्भीर रूप से घायल हो गए। केशकाल अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने भी दम तोड़ दिया। शिव नेताम बुरी तरह से क्षतिग्रस्त वाहन में घंटों फंसा रहा। घटना की खबर मिलते ही केशकाल पुलिस ने मौके पर पहुँचकर स्थानीय ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शव बाहर निकाले और घायल को केशकाल अस्पताल भिजवाया।

एक करोड़ रुपए मुआवजे की उठी मांग

छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ ने शिक्षकों के आकस्मिक निधन पर संवेदना प्रकट करते हुए निर्वाचन आयोग एवं राज्य सरकार से मृतकों के परिवार को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग की है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours