PM की आम सभा में शामिल होने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोगों की मौत और कई हुए घायल

Estimated read time 1 min read

Today36garh

रायपुर / बिलासपुर :रायपुर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस रतनपुर के पास हुई दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से मौके पर दो लोगों की मौत हो गई और कई कार्यकर्ता घायल हो गए, जिन्हें ईलाज के लिए रतनपुर अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

बडी संख्या में सवार थे भाजपा कार्यकर्ता

 पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस बेलतरा के पास हाईवे में खड़े ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में दो कार्यकर्ताओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कुछ लोगों को गंभीर चोटे आई है। घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह पांच बजे करीब अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर वोल्वो बस सडक किनारे खडे ट्रेलर से जा टकराई जिससे बस के परखच्चे उड गये l

हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। पीछे आ रहे एक अन्य बस के कार्यकर्ताओं ने घायलों की मदद की। साथ ही घटना की जानकारी अधिकारियों को दी गई। सूचना पर पुलिस की टीम मौक पर पहुंच गई। जवानों ने घायलों को तत्काल रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। यहां पर जांच के बाद डाक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर शव चीरघर भेज दिया। वहीं, अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार कर सिम्स रेफर किया गया है। पुलिस मृत भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान कर उनके स्वजन तक हादसे की सूचना भेज रही है।
बताया जा रहा कि ड्राईवर को अचानक झपकी लगने से यह हादसा हुआ है l हादसे की जानकारी मिलते ही विधायक रजनीश सिंह और भाजपा के कार्यकर्ता घटना स्थल और स्वास्थ केंद्र मदद के लिए पहुंचे l

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours