PM मोदी आम सभा रायपुर :प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचारी, प्रदेश को ATM बना लिया है, इस पंजे ने छत्तीसगढ के विकास को रोका साथ ही कहा भाजपा की सरकार आते ही प्रदेश में होगी शराब बंदी-मोदी

Estimated read time 1 min read

Today36garh

रायपुर : पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। तय समय के अनुसार पीएम मोदी रायपुर पहुंचे, यहां सीएम भूपेश बघेल और भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। वहीं, इस दौरान पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में कई योजनाओं का शिलान्यास किया है और करोड़ों रुपए की सौगात दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार सुबह रायपुर पहुंचे। यहां उन्होंने लगभग 7,600 करोड़ रुपये की लागत की 10 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान वहां जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने रैली में आ रहे छत्तीसगढ़ के तीन लोगों की बस दुर्घटना में मौत पर शोक व्यक्त किया।

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे पता चला कि आज सुबह यहां रैली में आ रहे छत्तीसगढ़ के तीन लोगों की एक बस दुर्घटना में मृत्यु हो गई। इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं। जिन लोगों का निधन हुआ है मैं उनको श्रद्धांजलि देता हूं और जो घायल हुए हैं उनके इलाज के लिए हर संभव मदद की जा रही है। जो लोग अस्पताल में हैं मैं उनके जल्द ठीक होने की कमना करता हूं। जानिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन की बड़ी बातें..

  1. ये लोग मेरे पीछे पड़ेंगे, मेरी कब्र खोदने की धमकी देंगे, मेरे खिलाफ साजिशें रचेंगे। लेकिन उन्हें पता नहीं है, जो डर जाए वह मोदी नहीं हो सकता है।
  2. पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के सामने एक बहुत बड़ा पंजा दीवार बनकर खड़ा हो गया है। ये कांग्रेस का पंजा है, जो आपसे आपका हक छीन रहा है। इस पंजे ने ठान लिया है कि वह छत्तीसगढ़ को लूट-लूट कर बर्बाद कर देगा।
  3. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि गंगा जी की झूठी कसम खाने का पाप कांग्रेस ही कर सकती है। गंगा जी की कसम खाकर इन्होंने एक घोषणा-पत्र जारी किया था और उसमें बड़ी-बड़ी बातें की थी। लेकिन आज उस घोषणा-पत्र की याद दिलाते ही कांग्रेस की याददाश्त ही चली जाती है। छत्तीसगढ़ से 36 वादे जो कांग्रेस ने किए थे, उसमें एक ये था कि राज्य में शराब बंदी की जाएगी। 5 वर्ष बीत गए लेकिन सच ये है कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में हजारों करोड़ का शराब घोटाला कर दिया है और इसकी पूरी जानकारी अखबारों में भरी पड़ी है।

इसके अतिरिक्त

– ट्रेन से आवाजाही आसानी होगी, पीएम मोदी ने कही ये बात

– आदिवासी क्षेत्रों में विकास का नया सफर शुरू: पीएम मोदी

PM नरेंद्र मोदी ने कहा हमारा कमिटमेंट है प्राकृतिक संपदा है वहा उद्योग लगे।

छत्तीसगढ़ में भी इसी दिशा में काम हो रहा है इससे छत्तीसगढ़ को राजस्व बहुत ज्यादा मिला है पहले छग को रॉयल्टी 13 सौ करोड़ रू मिलता था आज छग को 2800 करोड़ रू रॉयल्टी मिल रहा है छग के 1 करोड़ जन धन खाते में 6 हजार करोड़ जमा हो चुका है।

स्वागत है जय सियाराम -भूपेश बघेल

 

इससे पूर्व CM भूपेश बघेल ने मोदी जी के स्वागत मे कहा की – प्रभु श्री राम के ननिहाल में PM मोदी जी का स्वागत है, जय सियाराम।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours