शाहरुख खान मुझे मिल गया तो उसे जिंदा जला दूंगा, तपस्वी छावनी के संत का बड़ा बयान

Estimated read time 1 min read

अयोध्या: बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’  को लेकर लगातार संत समाज विरोध कर रहा है. इसी कड़ी में अयोध्या से जगद्गुरु और तपस्वी छावनी के संत परमहंस आचार्य   ने भी मंगलवार को एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पठान फिल्म में हमारे भगवा रंग का अपमान किया गया है. इसके लेकर लगातार हमारे सनातन धर्म  के लोग विरोध कर रहे हैं. आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है. अगर फिल्म जिहादी शाहरुख खान मुझे मिल गया तो उसे जिंदा जला दूंगा.

इतना ही नहीं, परमहंस आचार्य ने आगे कहा कि अगर सिनेमाघरों में पठान फिल्म चली तो उसे आग के हवाले कर देंगे. जला देंगे. अभी हमने सिर्फ शाहरुख खान के पोस्टर ही जलाए हैं. अगर शाहरुख खान मिले तो उसे जिंदा जला दूंगा. उन्होंने लोगों से अपील की है कि शाहरुख खान की इस पठान फिल्म का सभी को बहिष्कार करना चाहिए. आपको बता दें कि इनसे पहले फिल्म को लेकर हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास भी विरोध जता चुके हैं.

मुंबई पुलिस को एक लिखित शिकायत मिली है, जिसमें शाहरुख खान अभिनीत आगामी फिल्म पठान के गीत बेशरम रंग में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के भगवा बिकनी पहनने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. साकीनाका थाने के एक अधिकारी ने कहा कि शनिवार को फिल्म के निर्माता, निर्देशक और मुख्य अभिनेता-अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने और हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने के लिए जानबूझकर भगवा रंग का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours