मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम का दौरा कार्यक्रम

Estimated read time 1 min read
रायपुर, 18 दिसम्बर 2022/ आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम 19 दिसंबर से 23 दिसंबर तक सूरजपुर, बलरामपुर, सरगुजा और जांजगीर-चांपा जिले केप्रवास पर रहेंगे और वहां आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

मंत्री डॉ. टेकाम 19 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे जिला पंचायत परिसर सूरजपुर में आयोजित सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक में शामिल होंगे। वे 20 दिसंबर को दोपहर 3 बजे बलरामपुर जिले के ग्राम कोदोरा में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल होंगे। 21 दिसंबर को सुबह 10.30 बजे बलरामपुर जिले के विकासखंड वाड्रफनगर में विद्युत सब-स्टेशन का भूमिपूजन करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.30 बजे नगर पंचायत वाड्रफनगर के विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन करने के बाद दोपहर 3 बजे अम्बिकापुर में आयोजित शहीद वीरनारायण सिंह आदिवासी लोक कला महोत्सव में शामिल होंगे।

मंत्री डॉ. टेकाम 22 दिसंबर को दोपहर 12 बजे नगर पंचायत प्रतापपुर में विभिन्न कार्यों का लोकार्पण करेंगे और घसिया समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। मंत्री डॉ. टेकाम शाम 4 बजे सूरजपुर जिले के विकासखंड प्रतापपुर से कोरबा के लिए प्रस्थान करेंगे। 23 दिसंबर को सुबह 10 बजे कोरबा से जांजगीर-चांपा के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां सुबह 11.30 बजे शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में आयोजित गुरू घासीदास जयंती महोत्सव में शामिल होने के पश्चात् रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours