लिव-इन पार्टनर की हत्या

Estimated read time 1 min read

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के बाद अब राजधानी में एक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. तिलक नगर में मनप्रीत नामक व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर रेखा रानी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद से वह फरार चल रहा है. दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने उसे पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि वह पहले भी हत्या और अपहरण के मामलों में शामिल रह चुका है.

इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बताया था कि मृतका का नाम रेखा रानी है, जो बीते 15 साल से गणेश नगर में किराए के एक मकान में रहती थी. तिलक नगर थाने को दोपहर 12 बजकर 28 मिनट पर सूचना मिली थी. इसके बाद एक टीम घर पहुंची तो पाया कि दरवाजे पर ताला लगा है. पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो उन्हें रेखा रानी का शव मिला.

क्यों बनाया था रेखा की हत्या का प्लान?

पुलिस ने इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद फरोख्त का काम करता है. उसके पिता यूएस में बसे हुए हैं. उसकी शादी 2006 में हुई थी. पत्नी से उसके दो बेटे हैं लेकिन 2015 में वह रेखा नाम की महिला के संपर्क में आया और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. मनप्रीत ने इसके बाद गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया. जिसमें वह रेखा के साथ लिव-इन में रहने लगा. धीरे-धीरे उसे लगा कि वह अब इस रिश्ते में फंसा हुआ महसूस कर रहा है, इसलिए उसने रेखा को खत्म करने का प्लान बनाया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours