खास खबर

Sunday, April 28 2024

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सामाजिक कार्यकर्ता, पत्रकार और लाड़ली बिटिया के साथ किया पौध-रोपण

Estimated read time 1 min read

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने स्मार्ट सिटी उद्यान में सारिका इंडिका, जंगल जलेबी और नीले गुलमोहर का पौधा लगाया। मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ ग्वालियर की “फिर एक प्रयास” संस्था के सर्वश्री उपेन्द्र शर्मा, अंकित शर्मा, प्रवीण श्रीवास और सुनील यादव ने पौध-रोपण किया। संस्था, जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित करने और उन्हें शिक्षा में सहयोग देने के लिए कार्य कर रही है। वर्ष 2013 से स्थापित संस्था अस्पतालों में भर्ती मरीजों के साथ आए अटेंडर की भोजन व्यवस्था के लिए सक्रिय है। साथ ही ग्वालियर के कम्पू क्षेत्र में पुस्तकालय भी स्थापित किया गया है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ तीन वर्षीय लाड़ली लक्ष्मी बेटी अक्षिता सिन्हा ने भी पौधा लगाया। अक्षिता की माता श्रीमती प्रेरणा सिन्हा और 8 वर्षीय भाई औजस पौध-रोपण में शामिल हुए। मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ न्यूज-18 टी.वी. चेनल के श्री रजित कठिल और उनकी पत्नी श्रीमती नीलम ने अपनी भतीजी पंखुड़ी के प्रथम जन्म-दिवस पर पौधे लगाए। न्यूज-18 के रिपोर्टर श्री जितेन्द्र शर्मा और श्री प्रकाश पाटिल भी पौध-रोपण में शामिल हुए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

रक्षा मंत्री ने नई दिल्ली में सीएसआर कॉन्क्लेव के दौरान सशस्त्र सेना झंडा दिवस कोष में स्वेच्छा से योगदान करने की अपील की

फरसगांव में सड़क पर खड़ी ट्रक के पीछे से पिकअप वाहन टक्कर देने पर परिचालक की मृत्यु व वाहन चालक घटना स्थल से फरार

You May Also Like: