फ़रसगांव जनपद सीईओ के रवैया से जनप्रतिनिधि परेशान, विधायक को शिकायत की सीईओ मैडम जनप्रतिनिधियों से करती है दुर्व्यवहार, नहीं होने देती विकास का कार्य – शिशकुमारी चनाप

Estimated read time 1 min read

केशकाल – केशकाल विधानसभा के फरसगांव जनपद पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी व डिप्टी कलेक्टर निकिता मरकाम पर जनप्रतिनिधियों के साथ उचित व्यवहार न करने एवं अवहेलना करने का आरोप लगा है। शनिवार को जनपद पंचायत अध्यक्ष शिशकुमारी चनाप एवं उपाध्यक्ष सुखलाल मरकाम समेत सभी 20 जनपद सदस्यों ने केशकाल विधायक संतराम नेताम से मुलाकात कर लिखित शिकायत पत्र देते हुए उक्त सीईओ को हटाने की मांग की है। जिस पर विधायक संतराम नेताम ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, आदिम जाति कल्याण मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम एवं स्थानीय प्रशासन को पत्र लिख कर उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

इस सम्बंध में जनपद पंचायत अध्यक्ष शिशकुमारी चनाप एवं उपाध्यक्ष सुखलाल मरकाम ने बताया कि जनपद सीईओ निकिता मरकाम के द्वारा शासकीय कार्यों में टालमटोल किया जाता है। जनप्रतिनिधियों के साथ सही व्यवहार नहीं किया जाता साथ ही सरपंच सचिवों के साथ तालमेल स्थापित ना होने के कारण हमारे जनपद क्षेत्र में विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं। हमें ऐसे अधिकारियों की आवश्यकता नहीं है जिनकी वजह से क्षेत्र में विकासकार्य अवरुद्ध हों। और यदि जल्द से जल्द उक्त सीईओ पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है तो आगामी दिनों में हम जनपद कार्यालय के समक्ष आमरण अनशन तक करने पर बाध्य होंगे।

वही विधायक संतराम नेताम ने कहा कि लगभग तीन-चार माह पहले भी जनपद पंचायत के प्रतिनिधियों ने मुझसे जनपद सीईओ निकिता मरकाम जी की शिकायत की थी। जिस पर मैंने सीओ मैडम से बातचीत करके उन्हें जनप्रतिनिधियों को साथ लेकर चलने का आग्रह किया था। लेकिन सीईओ मैडम पर मेरी बात का भी कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। क्योंकि जनपद पंचायत के सभी प्रतिनिधि एकमत होकर यह चाहते हैं कि सीईओ मैडम का तबादला करवाया जाए। इसके लिए मैंने राज्य शासन और स्थानीय प्रशासन को पत्राचार कर दिया है जल्द ही उचित कार्यवाही की जाएगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours