*जोगी जन अधिकार यात्रा से डरी कांग्रेस सरकार, जोगी कांग्रेस को रोकने की तैयारी – अमित जोगी*

Estimated read time 1 min read
*अति का अंत होता, जोगी जन अधाकर यात्रा से भूपेश सरकार की अंतिम यात्रा तय है – अमित जोगी*
*जोगी कांग्रेसी ना झुकेगी ना रुकेगी, जन अधिकार यात्रा घर घर पंहुचकर कांग्रेस सरकार को बेनकाब करेगी- अमित जोगी*
*जोगी परिवार के राजनीतिक अस्तित्व को समाप्त करने की साजिश, मंसूबे नहीं होंगे पूरे – ऋचा जोगी*
*पहले ससुर स्व अजीत जोगी, फिर पति श्री अमित जोगी के बाद अब जोगी परिवार की  बहु को प्रताड़ित करने की तैयारी – ऋचा जोगी*
*एक महिला के खिलाफ झूठा एफआईआर, महिलाओं विरोधी मानसिकता का परिचायक – ऋचा जोगी*
रायपुर,छत्तीसगढ़, दिनांक 18 नवंबर 2022। छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्व अजीत जोगी की पुत्र वधू व जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री अमित जोगी की धर्मपत्नी श्रीमती ऋचा जोगी के विरुद्ध एफआईआर होने पर भूपेश सरकार पर हमला बोलते  हुए अमित जोगी ने जोगी परिवार की एक और सदस्य ऋचा जोगी के विरुद्ध को ईर्ष्या-द्वेष, अहंकार, बदले की राजनीति करार दिया। उन्होंने कहा भूपेश सरकार ने पहले मेरे विरुद्ध झूठा एफआईआर किया अब हमारी पार्टी के द्वारा जोगी जन अधिकार यात्रा की घोषणा करने के बाद डरकर अब मेरी पत्नी के विरुद्ध एक झूठा एफआईआर दर्ज किया गया है।
उन्होंने कहा इसके पहले भी मेरे पिता के मृत्यु के पश्चात  मरवाही उपचुनाव में नामांकन के अंतिम दिन मेरी जाति प्रमाण पत्र को रद्द कर मुझे चुनावी मैदान से बाहर किया गया और अब मेरी पत्नी को चुनाव लडने से रोकने के लिए साजिश की जा रही है लेकिन अति का अंत होता है, जोगी जन अधिकार के साथ भूपेश सरकार की अंतिम यात्रा निकलेगी। जोगी कांग्रेस ना झुकेगी ना रुकेगी बल्कि जोगी जन अधिकार घर घर जाकर कांग्रेस सरकार को बेनकाब करेगी।
ऋचा जोगी ने कहा मेरे पतिदेव श्री अमित जोगी के खिलाफ झूठा एफआईआर के बाद अब मेरे विरुद्ध झूठा एफआईआर इस बात को दर्शाता है कि प्रदेश की भूपेश सरकार जोगी कांग्रेस और जोगी परिवार से कितना डरी हुई है। पहले ससुर स्व अजीत जोगी, फिर पति श्री अमित जोगी के बाद अब जोगी परिवार की  बहु को प्रताड़ित करने की तैयारी कर रहे है और जोगी परिवार के राजनीतिक अस्तित्व को समाप्त करने की साजिश की कर रहे है भूपेश सरकार के ए मंसूबे कभी पूरा नहीं हो सकता क्योंकि छत्तीसगढ़ की कण कण में बसा हुआ है
 उन्होंने  कहा जोगेरिया के लक्ष्ण एक बार फिर दिखने लगे हैं। चुनावी समर आते ही कभी भाजपा तो कभी कांग्रेस के नेताओं को जोगेरिया हो जाता है।  डॉ साहब को भी जोगेरिया हुआ था नतीजा, आज घर में बैठे हैं।
उन्होंने कहा जोगी जन अधिकार पदयात्रा के शुरू होने के बिल्कुल ठीक पहले मेरे विरुद्ध  एफआईआर करना ये प्रमाणित करता है कि मुख्यमंत्री फिर एक बार जोगेरिया से ग्रसित हो गए हैं।  उन्होंने कहा मेरी जाति का मामला न्यायालय में विचाराधीन है लेकिन उसके बाद भी बिना किसी कोर्ट आर्डर के, मेरे विरुद्ध अचानक एफआईआर करना मुझे ‘जोगी जन आधिकार पदयात्रा में भाग लेने से रोकने का प्रयास है। मैं जोगी जन अधिकार पदयात्रा की अकलतरा विधानसभा की पर्यवेक्षक हूँ। पदयात्रा की जोरशोर से हो रही तैयारी और मिल रहे जनसमर्थन से घबरा कर, मेरे विरुद्ध एफआईआर की गई है।
उन्होंने कहा कि मैं इस गौरक़ानूनी एफआईआर को कोर्ट में चैलेंज करूंगी और दूषित मानसिकता वाले हमारे जोगेरिया ग्रसित विरोधियों को यह चेतावनी देती हूँ कि मैं अजीत जोगी की बहु ऋचा जोगी हूँ। आपकी इन तुच्छ हथकंडों से कतई घबराने वाली नही हूँ। माँ हूँ, मेरी हिम्मत का आप मुकाबला नही कर सकते। याद रखना। जोगी जन अधिकार पदयात्रा आपकी जड़ों को हिला देगी। याद रखना।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours