खास खबर

Wednesday, May 1 2024

फैंस के लिए बुरी खबर, अब नहीं नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, खत्म हुआ केबीसी का सफर

Estimated read time 1 min read

   अमिताभ बच्चन होस्टेड इस शो केबीसी ने अब तक न जानें कितने लोगों के सपने को पूरा कर उन्हें मालामाल बनाया है। इस शो से लोगों को ही नहीं बल्कि बिग बी की भी भावनाएं जुड़ी हुई हैं।

नई दिल्ली, (IMNB)।  अमिताभ बच्चन होस्टेड टीवी का फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लंबे वक्त से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। ऐसा हो भी क्यों ना ये शो लोगों का मनोरंजन और ज्ञान बढ़ाने के साथ ही अब तक इसने न जाने कितने लोगों को मालामाल बनाया है। वहीं अब दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। केबीसी का सीजन 14 जल्द ही खत्म होने जा रहा है। इस बात की जानकारी शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी है। उन्होंने बताया कि उनका शूट जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बी ने अपने इस ब्लॉग के जरिए इससे अगल होने की फीलिंग्स के साथ-साथ बताया कि कैसे अलग-अलग सेलिब्रिटीज और पर्सनैलिटीज ने उन्हें शो में इंस्पायर किया है।

KBC के साथ रहा है अमिताभ का खास जुड़ाव

‘कौन बनेगा करोड़पति’ से अमिताभ बच्चन का खास जुड़ाव है। इसकी सबसे बड़ी वजह रही है कि वो शुरुआत यानी साल 2000 से ही इस शो से जुड़े हुए हैं। हालांकि शो का सिर्फ तीसरा सीजन सुपरस्टार शाहरुख खान ने होस्ट किया था। इसके बाद से अभी तक के सारे सीजन को बिग बी ही होस्ट करते आ रहे हैं। इससे उनकी कई अच्छी और भावुक कर देने वाली यादें जुड़ी हुई हैं। ऐसे में इसके सीजन का खत्म होना उन्हें काफी इमोशनल कर रहा है। इस  बारे में बात करते हुए बिग बी ने अपने ब्लॉग ने लिखा कि केबीसी के दिन खत्म होने वाले हैं, लेकिन उम्मीद है कि हम सब जल्द ही फिर से एक साथ होंगे।

शो से बहुत कुछ सीखने को मिला

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘शो में आए ऐसे सभी लोगों के साथ बात करना उनका सौभाग्य रहा है जो इस शो से जुड़े। ऐसे लोगों से उन्होंने बहुत सारी जानकारी और ज्ञान हासिल किया है। साथ ही इस शो को होस्ट करना उन्होंने अपनी जिम्मेदारी यानी ड्यूटी बताई है और इसके साथ ही वो इसे पूरा करने के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं।’ बिग बी के इस ब्लॉग ने उनके और केबीसी के फैंस को काफी निराश कर दिया है।

हर बार देखा जाता है कि जैसे ही केबीसी का एक सीजन खत्म होता है वैसे ही इसके अगले सीजन को लेकर गॉसिप शुरू हो जाती है। बिग बी 80 साल के हो चुके हैं। वहीं फैंस को बिग बी उम्र को देखते हुए ऐसा भी लग रहा है कि शायद अब वो इस शो के अगले सीजन को होस्ट ना करें।, लेकिन सवाल यह भी उठता है कि अमिताभ बच्चन नहीं तो फिर कौन? हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है ये सब बातें महज एक कयास मात्र है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

अरुणाचल के तवांग में चीनी साजिश की इनसाइड स्टोरी? भारतीय सेना ने दी पूरी जानकारी

पाकिस्तानी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं रणबीर कपूर! अभिनेता ने खुद बताई वजह

You May Also Like: