CG BREAKING : छत्तीसगढ़ के संभावित मंत्रियों की धड़कनें हुई तेज;दिल्ली में लिफाफे में बंद हुए मंत्रियों के नाम..

Estimated read time 1 min read

Today36garh

17 दिसंबर को साय कैबिनेट के मंत्रियों की शपथ दिलाई जा सकती है

रायपुर : विष्णुदेव साय कैबिनेट की पहली बैठक के बाद से ही भाजपा सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। विपक्ष जहां एक ओर धान खरीदी के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साध रही है तो वहीं मंत्रिमंडल गठन पर भी आड़े हाथों लिया है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि 17 दिसम्बर को सीएम साय दिल्ली जाएंगे। दिल्ली प्रवास पर उनके साथ डिप्टी सीएम अरुण साव, विजय शर्मा भी रहेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में ही मंत्रिमडल पर मुहर लगेगी, जिसके बाद यहां मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी।

वैसे भी डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहले ही ये कह चुके हैं कि जल्द ही कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसके बाद एक नई सूची तैयार की गई है। इस सूची के नामों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भी सहमति है। फिलहाल ये नाम लिफाफे में बंद हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि खर मास लगने के दिन यानी 17 दिसंबर को साय कैबिनेट के मंत्रियों की शपथ दिलाई जा सकती है। राज्यपाल के दिल्ली से लौटते ही शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है।

बता दें कि राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन अभी दिल्ली प्रवास पर चले गए हैं। राज्यपाल 13 से 17 दिसंबर तक दिल्ली में रहेंगे। जहां वे पीएम, राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति व गृहमंत्री से मिलेंगे। मुलाकात के बाद 17 दिसंबर को वे वापिस रायपुर लौटेंगे। इसके बाद ही सीएम विष्णुदेव साय के मंत्रिमंडल का विस्तार संभव हो पाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours