दंतेवाड़ा बिग ब्रेकिंग : नक्सलियों ने जवानों की गाड़ी में किया ब्लास्ट, 11 DRG के जवान शहीद… CM बघेल बोले- जवानों की शहादत बेकार नहीं नहीं जाएगी, उनकी किसी भी करतूत को बख्शा नहीं जाएगा… IG ने क्या कहा?…

Estimated read time 1 min read

Today36garh

रायपुर/बस्तर :दंतेवाड़ा में बड़ा नक्सली हमला होने की खबर मिली है, अरनपुर में हुए एक बड़े ब्लास्ट में 11 जवानों के शहीद होने की खबर है, एसपी ने इस घटना की पुष्टि की है। नक्सलियों ने जवानों की गाड़ी का उड़ा दिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त जवानों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त जवानों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार 10 जवान गाड़ी पर सवार थे, ये सभी डीआरजी के जवान थे, इनके अलावा एक गाड़ी का ड्राइवर भी थी, सभी को एक ब्लास्ट में उड़ाया गया हैं।

इस घटना में अपनी गहरी संवेदना प्रकट करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि जवानों की शहादत बेकार नहीं नहीं जाएगी। उन्होंने कहा कि नक्सलियों को बख्शा नहीं जाएगा, नक्सलियों के खिलाफ जंग अंतिम दौर में है, उनकी किसी भी करतूत को बख्शा नहीं जाएगा।

” इस प्रकार की जानकारी है और यह दुखद है। जो जवान शहीद हुए हैं उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। यह लड़ाई अंतिम दौर में चल रही है और नक्सलियों को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। हम योजनाबद्ध तरीके से नक्सलवाद को खत्म करेंगे: भूपेश बघेल,मुख्यमंत्री,छत्तीसगढ़”

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours