राजनांदगांव: नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या की

Estimated read time 1 min read

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले में नक्सलियों ने 32 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुपलेश पात्रे ने बताया कि मंगलवार को नक्सल प्रभावित औंधी थाना क्षेत्र के घोटियाकान्हर गांव में नक्सलियों ने कथित रूप से तुकाम गांव निवासी मनजीत टोप्पो (32) की गोली मारकर हत्या कर दी.

पात्रे के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि मंगलवार को मनजीत घोटियाकन्हार गांव स्थित अपने खेत गया था, तभी हथियारबंद नक्सलियों का समूह वहां पहुंचा और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि घटना के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. पात्रे के अनुसार, पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो एक दल घटनास्थल के लिए रवाना किया गया, जहां मनजीत का शव बरामद हुआ. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पात्रे ने कहा, ‘‘मनजीत के शरीर पर गोली के निशान हैं. वहीं, उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी.’’ उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कोई भी नक्सली पर्चा या पोस्टर बरामद नहीं किया गया है. हत्या का कारण भी फिलहाल पता नहीं चल सका है. पात्रे के मुताबिक, हमलावर नक्सलियों की खोज में पुलिस दल रवाना किया गया है. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours