कांग्रेस अध्यक्ष निर्वाचित होने पर विधायक वोरा ने खड़गे को दी बधाई

Estimated read time 0 min read

रायपुर. देश की सबसे पुरानी एवं सबसे बड़ी पार्टी का बहुप्रतीक्षित अध्यक्ष चुनाव सम्पन्न हो गया है जिसमें वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सांसद शशि थरूर को लगभग 7 हजार मतों से मात दी है. खड़गे की जीत पर दुर्ग शहर से वरिष्ठ कांग्रेस विधायक एवं राज्य भंडारगृह निगम के अध्यक्ष अरुण वोरा ने भी उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है. साथ ही वोरा ने कहा कि उनके पिता एवं दिग्गज कांग्रेसी रहे मोतीलाल वोरा एवं खड़गे जी ने पांच दशकों से भी अधिक समय तक कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य किया है जिस कारण खड़गे जी से उनका पारिवारिक रिश्ता है.

वोरा जी एवं खड़गे जी ने सदैव ही इस बात पर विश्वास रखा है कि गांधी परिवार का मार्गदर्शन एवं त्याग व बलिदान की विरासत कांग्रेस को देश भर में एकजुट रखने के लिए आवश्यक है. आंतरिक लोकतंत्र का अन्य दलों के लिए अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत करते हुए अध्यक्ष पद के चुनाव कराए गए हैं पार्टी का आंतरिक लोकतंत्र हो या देश का लोकतंत्र सोनिया जी एवं राहुल जी ने सदैव तत्परता से लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज मुखर की है.

वोरा ने उम्मीद जताई कि खड़गे जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी जल्द ही अप्रत्याशित सफलता अर्जित करेगी. कांग्रेस शासित राज्यों विशेष कर छत्तीसगढ़ की जनकल्याणकारी योजनाओं को देश ही नहीं विश्व भर में सराहना मिल रही है. भाजपा की कुनीतियों से छुटकारा पाने एक बार फिर देश की जनता कांग्रेस की ओर उम्मीद की नजर से देख रही है. राहुल जी की भारत जोड़ो यात्रा से केंद्र सरकार विचलित है जो बात किसी से छिपी नहीं है, जल्द ही इसके सकारात्मक परिणाम निकलेंगे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours