PM Modi In CG : मोदी-साहू… भाई-भाई! साहू समाज के बहाने कांग्रेस पर फिर निशाना, मंच से पीएम मोदी ने कह दी ये बात..कांग्रेस पर साधा जोरदार निशाना

Estimated read time 1 min read

Today36garh

PM Modi In CG : मोदी-साहू… भाई-भाई! साहू समाज के बहाने कांग्रेस पर फिर निशाना, मंच से पीएम मोदी ने कह दी ये बात.. 


Raipur /Sakti : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। उन्होंने जांजगीर लोकसभा के सक्ती में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस और विपक्षी दलों निशाना साधा। इस दौरान पीएम मोदी ने साहू समाज के साथ-साथ ओबीसी वर्ग को भी साधने की कोशिश की। लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने पूरे मोदी समाज को गालियां दी थी। साहू समाज को गालियां दी। ओबीसी को गाली देते हैं। भाजपा ने ओबीसी कमिशन को संवैधानिक दर्जा दिया। मेडिकल की पढ़ाई में आरक्षण दिया। बता दें कि जांजगीर लोकसभा सीट पर ओबीसी वर्ग की मतदाताओं की निर्णायक भूमिका रहती है।
उन्होंने प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बयान को लेकर भी पलटवार किया। मोदी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के क्षेत्र में उनके बयान पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि, गरीब सेवा के प्रयासों पर यहां कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे। जब तक मेरे देश की माताएं-बहनें बैठी हैं, कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता है। ये माताएं-बहनें मेरी रक्षा कवच हैं।
तुष्टिकरण वोट बैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में हैः मोदी
सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के लोग हम पर तंज कसते थे। हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था, मंदिर कब बनेगा। आए दिन गली मोहल्ले में हमसे पूछा करते थे। हमने उन्हें तारीख भी बताई समय भी बताया निमंत्रण भी भेजा। लेकिन कांग्रेस के सातवें आसमान के अहंकार ने प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण को ठुकरा दिया। वे अपने आपको प्रभु राम से भी बड़ा मानते हैं। छत्‍तीसगढ़ तो प्रभु श्रीराम का ननिहाल है। क्या है छत्‍तीसगढ़ का अपमान है कि नहीं है। क्या माता शबरी का अपमान है कि नहीं है। धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद भी पहले दिन से तुष्टीकरण में लगी हुई थी। तुष्टिकरण वोट बैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है। दलिलों, पिछड़ों, आदिवासियों का हक छीनना पड़े तो वे एक सेकंड भी नहीं लगाएंगे। भाजपा सबका साथ सबका विकास मंत्र पर चलने वाली पार्टी है। गरीब, युवा, महिला और किसानों का कल्याण ही हमारी प्राथमिकता है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours