छग की युवती को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और दोस्तों से दरिंदगी करवाने का आरोपी UP से गिरफ्तार

0
6

शाहजहांपुर. छत्तीसगढ़ में एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित रूप से दुराचार करने और अन्य लोगों से जबरन संबंध बनवाने के आरोप में एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से गिरफ्तार किया गया है.

शाहजहांपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि शहर में रहने वाला आरोपी इमरान छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में काम करता था. वहीं की रहने वाली 30 वर्षीय एक युवती से उसका कथित प्रेम संबंध हो गया था.

उन्होंने बताया कि आरोप है कि इमरान ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्­कार किया. इसके बाद आरोपी युवती को दिल्ली ले गया और वहां आरोपी के दोस्तों ने भी युवती के साथ दुराचार किया.

उन्होंने बताया कि युवती का आरोप है कि आरोपी कड़ी निगरानी में रखते थे तथा उसे खाना भी नहीं देते थे. एक दिन मौका देख कर युवती आरोपियों के चंगुल से निकलकर अपने घर छत्तीसगढ़ पहुंच गई जहां उसने बस्तर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई.

कुमार ने बताया कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने शाहजहांपुर पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद सदर बाजार थाने के प्रभारी अमित पांडे ने छत्तीसगढ़ पुलिस का सहयोग करते हुए पुलिस का एक दल बना दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ पुलिस रविवार देर रात आरोपी को अपने साथ ले गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here