Honda ने लॉन्च की अपनी नई स्कूटर Scoopy, क्यूट लुक और डिज़ाइन देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

Today36garh

एजेंसी : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपना नया स्कूटर Honda Scoopy लॉन्च किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स को शामिल किया गया है। इस स्कूटर का लुक और डिज़ाइन काफी आकर्षक है, जो कि महिला और पुरूष दोनों चालकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। कंपनी इस स्कूटर के माध्यम से यंग कस्टमर्स को टार्गेट करने की कोशिश कर रही है।

भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च होगी Honda Scoopy

Honda Scoopy को कंपनी ने फिलहाल इंडोनेशियाई बाजार में लॉन्च किया है। दिलचस्प बात ये है कि कंपनी ने इस नाम को इंडियन मार्केट में भी पेटेंट करा रखा है, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि, निकट भविष्य में इसे भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

कंपनी ने दिया फंकी लुक

डिज़ाइन की बात करें तो कंपनी ने इसे फंकी लुक दिया है, जैसा कि आज कल के युवाओं को काफी पसंद आता है. रेट्रो लुक के साथ एडवांस फीचर्स का मेल करते हुए इस स्कूटर को तैयार किया गया है. इसमें बड़ा ओवल हेडलाइट, LED लाइटिंग, और लंबे सीट के साथ बेहतर फुल बोर्ड दिया गया है. जो कि लंबी दूरी को भी आरामदेह बनाने में मदद करता है. कंपनी का दावा है कि, इसकी सीट पोजशनिंग काफी बेहतर है, जो कि सिटी राइड के लिए मुफीद है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours