बंगले के बाहर फैंस से मिले बिग बी , 30 सालों से चला आ रहा है फैंस से मिलने का ट्रेडिशन

Estimated read time 1 min read

 अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने बंगले जलसा के बाहर फैंस से मिलते हैं। इस रविवार को वो भी फैंस से मिलने से लिए घर से बाहर आए। उनके घर के बाहर फैंस हजारों की संख्या में उमड़े थे। बिग बी ने भी उन्हें निराश नहीं किया। इस दौरान वो काफी फिट लग रहे थे।

80 साल के उम्र में भी उनमें गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस बिग बी की काफी ज्यादा तारीफ भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- इंडिया की शान अमिताभ बच्चन सर।

सालों से चला आ रहा है जलसा के बाहर फैंस से मिलने का ट्रेडिशन
अमिताभ बच्चन पिछले 30 सालों से हर रविवार को अपने बंगले जलसा के बाहर फैंस का अभिवादन करते आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कोरोना काल में घर के बाहर फैंस से मिलने की सालों से चलते आ रहे ट्रेडिशन को कुछ दिनों के लिए रोक दिया था। अप्रैल 2022 में जब कोविड के केसेज में कमी आनी शुरू हुई तो बिग बी ने फैंस के लिए दरवाजे फिर से खोल दिए।

सिक्योरिटी तोड़कर बिग बी के नजदीक जा पहुंचा था फैन
पिछले साल नवंबर में अमिताभ बच्चन ऐसे ही अपने घर के बाहर फैंस से मिलने के लिए निकले थे तभी एक छोटा लड़का सिक्योरिटी तोड़कर उनसे मिलने उनके नजदीक जा पहुंचा था। बिग बी ने ये वाकया अपने ब्लॉग पर शेयर किया था। बिग बी ने इस फैन के साथ काफी सारे फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- “ये छोटा बच्चा इंदौर से आया है। जब ये चार साल का था तो इसने मेरी फिल्म डॉन देखी थी और तब से लेकर आज तक ये बच्चा उस फिल्म के एक्टिंग से लेकर डायलॉग्स में खोकर रह गया है।

मुझसे मिलते वक्त इसकी आंखों में आंसू थे क्योंकि वो हमेशा से मुझसे मिलना चाहता था। मैंने उसे समझाया और उसकी लाई पेंटिग पर ऑटोग्राफ भी दिया। इसके अलावा उसके पिता के दिए लेटर को भी पढ़ा।”

आखिरी बार फिल्म ऊंचाई में दिखे थे अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन हाल ही में रिलीज फिल्म ऊंचाई में नजर आए थे। सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म चार दोस्तों की लाइफ पर बेस्ड थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours