सनसनीखेज मामला :राजधानी के बीचोबीच सड़क पर साइड नहीं देने पर दिनदहाड़े गला रेंत कर युवक की हत्या : स्कूटी में चल रही 16 साल की लड़की ने गला रेता … पुलिस ने किया गिरफ्तार

               गिरफ्तार आरोपी युवती

Today36garh

रायपुर :रायपुर राजधानी के हृदय स्थल कंकाली पारा में  मामूली सी बात पर एक नाबालिग लड़की ने युवक की चाकू से गला रेंत कर हत्या कर दी है । हत्या के बाद आरोपिया फरार हो गई थी । पुलिस नाबालिग आरोपी बालिका के पिता को हिरासत में लेकर उससे इस संबंध में पूछताछ कर आरोपियां को गिरफ्तार कर लिया गया है । घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के कंकालीपारा इलाके की है ।

 

क्या हैं पूरा मामला ?

मूक बधीर था सुदामा..!

मिली जानकारी के अनुसार कंकालीपारा के पास 15 वर्षीय नाबालिग अपने स्कूटी में अपनी माँ के साथ कहीं जा रही थी । इस दौरान नाबालिग बालिका के स्कूटी के सामने मृतक सुदामा लदेर युवक आ गया । नाबालिग ने साइड मांगते हुये स्कूटी का हार्न बजाया , लेकिन मृतक ने आवाज नहीं सुनी,इस आपाधापी में पीछे बैठी युवती की मां स्कूटी से नीचे गिर गई। इस बात से गुस्से में नाबालिग बालिका ने अपने पास रखे चाकू से युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया । हमले में युवक जमीन पर लहूलुहान हालत में गिर पड़ा ।स्थानीय लोगों ने बताया की मृत युवक सुदामा न ही सुन सकता था और न ही बोल सकता था।

हमले के बाद स्कूटी से नाबालिग फरार हो गई । वहीं पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद युवक को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया । उपचार के दौरान युवक की मौत होने की जानकारी मिल रही है । इधर इस मामले में आजाद नगर पुलिस ने नाबालिग लड़की के पिता को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई । पुलिस ने नाबालिग लड़की का पीछा कर तेलीबांधा मंदिर हसौद के पास से पकड़ा है । फिलहाल लड़की से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है । 93 बताया जा रहा है , लड़की आजाद नगर इलाके की है और काफी गुस्सैल स्वभाव की है । परिजनों से भी उसका विवाद आये दिन होता रहता है ।उक्त घटना के उपरांत समूचे राजधानी में सनसनी फैल गई,और मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए स्थानीय पुलिस ने भी तत्परता दिखाई उर उक्त आरोपी युवती को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here