Dist. कोरिया : जिला प्रभारी प्रबल प्रताप सिंह जुदेव ने हसदेव की सुरक्षा का मुद्दा आंदोलन में उछालते हुए भूपेश सरकार को घेरा

Today36garh

रायपुर /कोरिया : ज्ञात हो की कोरिया में आयोजित धरना प्रदर्शन में कांग्रेस की भूपेश सरकार पर हमला करते हुवे भाजपा के कोरिया जिला प्रभारी प्रबल प्रताप सिंह जुदेव ने हसदेव की सुरक्षा का मुद्दा आंदोलन में उछालते हुए भूपेश सरकार को घेरने का प्रयास किया। प्रबल ने आगे भूपेश सरकार की नाकामी बता वायदाखिलाफ़ी के मुद्दे पर प्रहार किया।

प्रबल ने धर्मांतरण व गौरक्षा के मुद्दे पर भी भूपेश सरकार को जमकर घेरा। राज्य में दिनों दिन बढ़ रही बिजली की समस्या, प्रधानमंत्री आवास के मुद्दे, स्व.सहायता समूहों से रेडी टू ईट छिनने के मुद्दे और तुष्टिकरण की घटिया राजनीति पर कांग्रेस को चारों तरफ से घेरने का पूरा प्रयास किया। प्रबल ने भूपेश सरकार पर धर्मांतरण कराने का गंभीर आरोप लगाते हुए छत्तीसगढ़ की अस्मिता व संस्कृति पर वार होना बताया है।

कांग्रेस की भूपेश सरकार में वनवासियों के जल, जमीन व जंगल का सौदा होने पर गहरा दुःख व्यक्त किया और कहा कि कांग्रेस ने गत तीन साल में राज्य में विकास का पहिया रोक दिया है जिससे मूलभूत सुविधाएं आमजनों तक नहीं पहुँच पा रही है। इस नाकामी के लिए भूपेश सरकार की तानाशाह रवैया व हीटलरी कार्यप्रणाली को जिम्मेदार ठहराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here