गौ माता की रक्षा के लिए आवाज उठाने वाले अंशु टुटेजा को पुलिस ने दी नोटिस: प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा प्रशासन करे पुनरावलोकन..नहीं तो होगा विरोध.

Today36garh

रायपुर / रायगढ़ : रायगढ़ पुलिस द्वारा धर्म सैनिक अंशु टुटेजा के सोसल मीडिया में गौ रक्षा हेतु किए गए पोस्ट के संदर्भ में जारी नोटिस मामले में प्रदेश की राजनीति पुनः गरमाने लग गई है।विदित हो को अंश टुटेजा ने विगत दिनों गौ रक्षा से संबंधित एक अपील सोशल मीडिया में शेयर किया था जिसमें उन्होंने रायगढ़,धरमजयगढ़ क्षेत्र में सक्रिय गौ तस्करों के खिलाफ अभियान छेड़ गौ तस्करी रोकने की बात कही थी।जिसपर रायगढ़ पुलिस ने एक नोटिस जारी कर उन्हें उपस्थित होने को कहाहै।जिसपर अब राजनीति गरमा गई है।

            पुलिस द्वारा अंशु को भेजी गई नोटिस

अंशु टुटेजा को मिली नोटिस के संदर्भ में ऑपरेशन घर वापसी प्रमुख मैन.प्रबल प्रताप जुदेव ने कहा  की हम अंशु टुटेजा के साथ खड़ा हुआ हूं। सोशल मीडिया के जिस पोस्ट पर उन्हें नोटिस मिली है उसमें स्वयं अंशु टुटेजा ने  प्रशासन को कंप्लेन करने कि बात कही है।इसमें भड़काऊ बात तो है ही नहीं उलट सामाजिक कर्तव्य का आह्वान है। जो हर नागरिक का कर्तव्य भी है कि वो सामाजिक गंदगी फैलाने वालों पर प्रतिबंध लगाने में सहयोग करें।

पुनरावलोकन करे प्रशासन,,प्रबल

ऑपरेशन घर वापसी प्रमुख प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने प्रशासन को चेताया है कि पुलिस प्रशासन को चाहिए कि ऐसे समाज सेवी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करे ना कि नोटिस भेजे।
अगर प्रशासन इस तरह बिना पढ़े आधारहीन नोटिस भेजती रहेगी तो इससे पुलिस की छवि खराब होती है।
प्रशासन सोसल मीडिया का पुनरावलोकन कर अपनी त्रुटि सुधारे वरना हमारा संघर्ष का रास्ता खुला है इसके लिए प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here