खैरागढ़ : मतगणना के 15 वे राउंड में कांग्रेस की यशोदा वर्मा 15 हजार 633 वोटों से आगे

Today36garh

खैरागढ़ . मतगणना के 15 वे राउंड में कांग्रेस की यशोदा वर्मा 15 हजार 633 वोटों से आगे चल रही है । वहीं भाजपा प्रत्याशी पहले राउंड से ही पीछे चल रहे हैं । भाजपा की सारी रणनीति और पिछले 15 सालों में किए गए विकास कार्यों के दावे कांग्रेस के घोषणा पत्र के सामने फीके साबित हो गए । मतगणना के पिछले सात राउंड में आगे चल रही कांग्रेस आठवे राउंड में भी 10033 वोटों से आगे है । मतगणना के सातवे राउंड में कांग्रेस की यशोदा वर्मा लगातार बढ़त बनाए हुए है । कांग्रेस से जिस तेजी से बढ़त बनाए हुए है , उससे स्पष्ट है कि खैरागढ़ में भाजपा का किला दरकने लगा है।

जनता ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भरोसा किया है । वहीं भाजपा के 15 साल के कार्यकाल में खैरागढ़ में हुए विकास को नकार दिया है । कांग्रेस की यशोदा वर्मा पहले राउंड से ही बढ़त बनाए हुए हैं । इधर कांग्रेस प्रत्याशी को बढ़त बढ़ाते देख कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है । मतदान स्थल के बाहर समर्थक भीड़ जुटनी शुरू हो गई है ।

वहीं भाजपा के 15 साल के कार्यकाल में खैरागढ़ में हुए विकास को नकार दिया है । कांग्रेस की यशोदा वर्मा पहले राउंड से ही बढ़त बनाए हुए हैं । इधर कांग्रेस प्रत्याशी को बढ़त बढ़ाते देख कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है । मतदान स्थल के बाहर समर्थकों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है । खैर बता दें कि छठवे राउंड में यशोदा वर्मा 8896 वोटों से आगे रहीं ।पांचवे राउंड में यशोदा 6603 वोट से आगे रही । चौथे राउंड में भाजपा को पछाड़ते हुए 4747 वोटों से आगे चल रही है । तीसरे राउंड में कांग्रेस की यशोदा वर्मा से 3704 से आगे थी । दूसरे राउंड की मतगणना पूरी होने के बाद कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा 2557 वोटों से बढ़त बनाए हुए हैं । पहले राउंड में 1175 वोटों से आगे थीं ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here