पांच राज्यों में कांग्रेस की हार के बाद , बड़ा बदलाव … सोनिया गांधी ने पांचों राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों से मांगा इस्तीफा …

Today36garh

नईदिल्ली 15 मार्च 2022। दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड , पंजाब , गोवा और मणिपुर के पीसीसी अध्यक्षों से कहा है कि वे पीसीसी के पुनर्गठन के लिए अपना इस्तीफा दे दें । रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट जारी करते हुए इस संबंध में जानकारी शेयर की है ।

कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला के हवाले से जानकारी दी है कि कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पांच राज्यों में मिली हार के बाद इन पांचों राज्यों के कांग्रेस PCC अध्यक्षों से इस्तीफा मांगा है । पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी निभा रहे हैं , वहीं यूपी में अजय कुमार लल्लू पीसीसी के प्रमुख हैं । इसके अलावा उत्तराखंड में गणेश गोदियाल के पास प्रदेश कांग्रेस की कमान है । वहीं गोवा में गिरीश चोडनकर पीसीसी अध्यक्ष थे , जिन्होंने गोवा में कांग्रेस की हार के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है । वहीं मणिपुर नमेईरकपैम लोकेन सिंह प्रदेश अध्यक्ष पद पर हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here