हैवानियत : बेटा पैदा होने की आस में बौखलाए पिता ने 7 दिन की बेटी के सीने पर दाग दी 5 गोलियां …

Today36garh

इस्लामाबाद: कहने को तो दुनिया आज तेजी से विकास कर रही है, लेकिन इस विकासशील युग में भी कई लोगों की सोच पुरानी है। आज हम बेटियों को बेटों से कम नहीं मानते, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बेटे की चाहत हद पार कर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान से सामने आया है, वायरल हो रही खबर में एक युवक ने अपनी 7 दिन की बेटी को गोलियों से भून डाला। बताया जा रहा है कि शख्स को उम्मीद थी कि उसका बेटा होगा, लेकिन खुदा की मर्जी के आगे शख्स की नहीं चली। इसके बाद बौखलाए शख्स ने मासूम के सीने में पांच गोलियां दाग दी।

मिली जानकारी के अनुसार घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मियांवाली जिले के नूरपुरा इलाके की है, जहां क्रूर पिता शाहजेब ने अपनी बेटी को पांच बार गोली मारी। सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही है। जिला पुलिस अधिकारी इस्माइल-उर-रहमान ने कहा कि वे मामले की जांच में जुटे हैं

मामले में आईजी ने आरोपी पिता को पकड़ने और सख्‍त कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। शुरुआती जांच में अस्‍पताल से पता चला है कि आरोपी पिता बेटी के पैदा होने के बाद से ही बेहद नाराज था। उसने गुस्‍से में ऐसा कदम उठाया होगा। आरोपी शाहजेब घटना के बाद फरार हो गया था। हालांकि पुलिस उसे पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here