वरिष्ठ पत्रकार रवीश तिवारी का निधन… राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने जताया शोक…

Today36garh

वरिष्ठ पत्रकार रवीश तिवारी का निधन… राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने जताया शोक

वरिष्ठ पत्रकार और इंडियन एक्सप्रेस के राष्ट्रीय ब्यूरो प्रमुख रवीश तिवारी का निधन हो गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिवारी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, ‘रवीश तिवारी के लिए पत्रकारिता एक जुनून था। उन्होंने इसे आकर्षक व्यवसायों पर चुना। उनके पास रिपोर्टिंग और तीक्ष्ण कमेंट्री के लिए एक गहरी आदत थी। उनका अचानक और चौंकाने वाला निधन मीडिया में एक अलग आवाज को दबा दिया। उनके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के प्रति मेरी संवेदनाएं।’

प्रधानमंत्री ने उन्हें ‘अंतर्ज्ञानी’ और ‘विनम्र’ बताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “नियति ने रवीश तिवारी को बहुत जल्द हमसे छीन लिया है। मीडिया जगत में एक उज्ज्वल करियर समाप्त हो गया है। उनकी रिपोर्ट पढ़ने और समय-समय पर उनके साथ हुई बातचीत मजेदार होती थी। वह व्यावहारिक और विनम्र थे। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना। ओम शांति!”

वरिष्ठ पत्रकार विकास भदौरिया ने तिवारी के निधन की खबर twitter पर साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, “गंभीर पत्रकार, महान इंसान और मेरे प्रिय मित्र रवीश तिवारी का कल (शुक्रवार) रात निधन हो गया। अंतिम संस्कार सेक्टर-20, गुड़गांव में आज दोपहर 3.30 बजे किया जाएगा। ओम शांति शांति शांति।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here