ताबड़तोड़ कार्यवाही : CM के निर्देश पर रायपुर में अवैध परिवहन करने वालों पर देर रात तक कार्रवाई जारी… अब तक 20 हाईवा जप्त…

Today36garh

कड़ी प्रशासनिक कार्रवाई होते देख हाईवा वाहन चालक अपने वाहनों को छोड़कर भागे.

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अवैध खनिजों के उत्खनन, परिवहन और भंडारण के विरुद्ध कडी कार्रवाई करने के सख्त निर्देश पर कलेक्टर रायपुर श्री सौरभ कुमार और पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत अग्रवाल के मार्गदर्शन में आज रात जिले के अनेक क्षेत्रों में राजस्व, पुलिस और खनिज विभाग की संयुक्त टीम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की और अवैध परिवहन करने वाले 20 वाहनों तथा हाईवा को जप्त किया। यह कार्रवाई देर रात तक जारी है।

अनुविभागीय दंडाधिकारी तिल्दा श्री प्रकाश टंडन ने बताया कि तिल्दा में 6 और खरोरा में 6 कुल 12 हाईवा वाहनों को रेत का अवैध परिवहन करते जप्त किया गया है। संयुक्त टीम में राजस्व विभाग के अनुविभागीय दंडाधिकारी श्री प्रकाश टंडन ,तहसीलदार तिल्दा सरिता मंडरिया ,थाना प्रभारी रमेश मरकाम और मोहसिन खान भी शामिल थे।

अनुविभागीय दंडाधिकारी अभनपुर श्री निर्भय साहू ने बताया कि अभनपुर और नवापारा क्षेत्र में अवैध परिवहन करने वाले 5 हाईवा वाहनों को जप्त किया गया है। कार्यवाही अभी भी जारी है। इन वाहनों के माध्यम से अवैध रूप से रेत का परिवहन किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि कड़ी प्रशासनिक कार्रवाई को देखते हुए इन हाईवा वाहनों के चालक मौके से अपनी हाईवा वाहन को छोड़कर भाग गए।अनुविभागीय दंडाधिकारी निर्भय साहू , तहसीलदार पवन ठाकुर, नायब तहसीलदार चंद्रकांत राही की संयुक्त टीम द्वारा यह कार्यवाही की जा रही है।
अनुविभागीय दंडाधिकारी श्री अतुल विश्वकर्मा ने बताया कि आरंग क्षेत्र में रेत का अवैध परिवहन करने वाले तीन हाईवा वाहनों को जप्त किया गया है । यह कार्रवाई अभी भी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here