छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ खतरे में,हम पत्रकारों और पुलिस परिवार के साथ : विजय गुप्ता

Today36garh

 

रायपुर :आर पी आई अठावले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विजय प्रसाद गुप्ता ने आज आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कहा कि छत्तीसगढ़ में पत्रकारों पर लगातार हमला हो रहे है ,आज लोकतंत्र का चौथा स्तंभ छत्तीसगढ़ में खतरे में नजर आ रहा है। बस्तर से लेकर सरगुजा तक पत्रकारों पर कई झूठे आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया गया है जिसका कड़े शब्दों में निंदा किया जाता है। एक न्यूज़ पोर्टल के संपादक जितेंद्र जायसवाल के विरुद्ध भी षड्यंत्र पूर्वक अपराध पंजिबद्ध करा लोकतंत्र के आजादी की हत्या की गई है।

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर इस प्रकार की घटना घटित करना सरकार को निदनीय प्रवृत्ति व कार्यप्रणाली को दर्शाता है,साथ ही सरकार के तानाशाह रवैये को प्रमाणित कर रहा है। ऐसे सरकार के खिलाफ यदि लड़ाई लड़ते उनके प्राण भी न्यौछावर हो जाये तो वे हँसते हँसते सूली पर चढ़ने को भी तैयार है। बुधवार को वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ राजधानी पहुँचे हैं।

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर प्रदेह सरकार के नुमाईदों द्वारा किये गये प्रहार के विरोध में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) अब खुलकर सामने आ गया है,पत्रकारों और पुलिस परिवार के समर्थन में बुधवार दोपहर रायपुर में धरना प्रदर्शन में शामिल हो अपना समर्थन दिया। उक्ताशय की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष विजय प्रसाद गुप्ता ने बताया कि केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले के मार्गदर्शन व निर्देश पर वे पुलिस व पत्रकारों के समर्थन में बुधवार की दोपहर राजधानी पहुँचे  हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here