छत्तीसगढ़ में ओमीक्रोन की रोकथाम के लिए भूपेश सरकार का आदेश … नए वर्ष के जश्न में भाग ले सकेंगे 50 फीसदी व्यक्ति …

Today36garh

रायपुर : छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में कोविड—19 के नए प्रकार ओमीक्रोन की रोकथाम के लिए धार्मिक और सामाजिक त्यौहार तथा नव वर्ष के कार्यक्रमों में 50 फीसदी व्यक्तियों को ही भाग लेने की अनुमति देने का फैसला किया है।

राज्य के जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां बताया कि राज्य के सामान्य प्रशासन विभाग ने आज धार्मिक और सामाजिक त्योहार तथा नव वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों के संबंध में निर्देश जारी किया है।

अधिकारियों ने बताया कि राज्य शासन ने राज्य के सभी संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, सभी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षकों को निर्देश जारी कर कहा है कि राज्य में कोविड—19 के नए स्वरूप ओमीक्रोन के संक्रमण के नियंत्रण के लिए धार्मिक और सामाजिक त्योहार तथा नव वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रम स्थलों पर क्षमता के 50 प्रतिशत तक ही व्यक्तियों को भाग लेने की अनुमति होगी।

उन्होंने बताया कि सभी अधिकारियों को निर्देशों का कड़ाई से पालन कराने के लिए कहा गया है।छत्तीसगढ़ में शुक्रवार तक ओमीक्रोन का एक भी मामला नहीं आया है।

राज्य में शुक्रवार तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 1007540 मामले सामने आये है। राज्य में 296 मरीजों का इलाज किया जा रहा है तथा कोरोना वायरस संक्रमण से 13597 मरीजों की मौत हुई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here