कवर्धा के बाद अब राजधानी में झंडा उखाड़ने पर दो समुदाय में तनाव की स्थिति निर्मित..दोनों पक्ष पर FIR दर्ज..क्षेत्र में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात..

Today36garh

रायपुर : मोहम्मद रजाक द्वारा थाने में करायी गयी रिपोर्ट के अनुसार बृजनगर क्षेत्र में स्थित एक मदरसे के सामने से निकलते वक़्त जुलूस में शामिल सूर्या निर्मलकर , अंगेश साहू एवं सचिन के द्वारा मदरसे में लगे झंडे के फटने के विवाद पर गाली गलौज और मारपीट करने की रिपोर्ट पर इन आरोपियों के विरुद्ध FIR क्रमांक 548/21 धारा 294 , 323 , 506 , 34 दर्ज की गयी है । थाने में रिपोर्ट कराने रिपोर्टकर्ता के साथ मुहल्ले के बहुत सारे लोग आए थे , जिन्हें नियंत्रण करने थाने में तत्काल अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया । पुलिस बल द्वारा अतिरिक्त लोगों को वहाँ से वापस भेजा गया । वापस जाते वक़्त कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा रास्ते में लगे भगवा झंडे को गिराने कीगिराने की कोशिश की गयी , जिस पर 15-20 युवकों पर FIR क्रमांक 549/21 धारा 295 , 295A , 147 दर्ज की गयी है ।मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र में पर्याप्त पुलिस बल तैनात है ।

***वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने कहा की, क्षेत्र में शांति है । उन्होंने अपील की , शांति व्यवस्था बनाए रखें । किसी प्रकार की अफ़वाहों पर विश्वास न करें । पुलिस के द्वारा आरोपियों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here