5 हजार से अधिक लड़कियों की खरीद , 5 हजार से अधिक लड़कियों की खरीद – फरोख्त , 10 शादियां , 100 से अधिक प्रेमिकाओं वाला बांग्लादेशी इंदौर में गिरफ्तार …

Today36garh

एजेंसी : मानव तस्करी और देह व्यापार के मामले में इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुंबई के नाला सोपारा इलाके में रहने वाला विजय कुमार दत्त 25 साल पहले बांग्लादेश आया था। उसने इंदौर पुलिस के सामने कबूल किया है कि वह अब तक 5 हजार से अधिक लड़कियों की खरीद-फरोख्त कर चुका है। इन लड़कियों को बाद में देह व्यापार में लगाया गया। विजय दत्त इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में फरारी काट रहा था।

इंदौर पुलिस की विशेष जांच टीम ने बाणगंगा क्षेत्र की कालिंदी गोल्ड सिटी में उज्जवल ठाकुर के घर से विजय दत्त को उसके साथी बबलू के साथ पकड़ा है। विजय इंदौर को उज्जवल, बबलू और सैजल की मदद से देह व्यापार का हब बनाया चाहता था। इंदौर से फ्लाइट, बस और ट्रेन आसानी से मिलने के कारण लड़कियों की सप्लाई आसान हो जाती है। वह इंदौर से सूरत, राजस्थान और मुंबई समेत अन्य जगहों पर लड़कियों को सप्लाई करने के लिए एक चेन बनाने की फिराक में था।

इंदौर के पुलिस महानिरीक्षक हरिनारायणाचारी मिश्र ने कहा कि विजय कुमार दत्त ने कबूल किया है कि वह 25 साल पहले अवैध तरीके से भारत आकर मुंबई में बस गया था। फर्जी वोटर आईडी और आधार कार्ड बनवाया और फिर पासपोर्ट। वह पत्नी से मिलने के बहाने बांग्लादेश जाता और इसकी आड़ में लड़कियों की खरीद-फरोख्त करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here