कृषि कानून खत्म होते ही सियासत शुरू : CM बघेल ने रावण से की PM मोदी की तुलना , राहुल गांधी को बताया महात्मा गांधी की तरह दूरदर्शी..!

Today 36garh

रायपुर :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून को वापस लेने का ऐलान किया। किसानों से आंदोलन खत्म करने की अपील की। अब इसे लेकर सियासत शुरू हो चुकी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अहंकारी रावण से की है। शनिवार को रायपुर में हुए पंचायत राज सम्मेलन में उन्होंने मंच से एक बयान दिया।

भूपेश बघेल ने कहा कि जब किसानों का आंदोलन हुआ तो किसानों को कहा गया कि ये बेकार बैठे हैं, इसलिए आंदोलन कर रहे हैं। किसानों को दलाल कहा गया, यहां तक की आतंकवादी बताया गया। कहा गया कि ये आंदोलनजीवी हैं। किसानों पर कई तरह से अपमान जनक तमगे लगाने के प्रयास किया गया। लेकिन हिंदुस्तान का किसान डटा रहा और सरकार को झुकना पड़ा। हम तो कहते हैं रावण का घमंड नहीं टिक सका तो मोदी का घमंड कहां से टिकेगा।

राहुल गांधी की हर बात सच साबित हुई..!
इसी कार्यक्रम में भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि उनकी हर बात सच साबित हुई। राहुल गांधी ने कहा था लॉकडाउन से आर्थिक स्थिति बिगड़ेगी। कोरोना बढ़ेगा नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम न करें, महंगाई को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा था कि किसी भी हाल में केंद्र की सरकार को कृषि कानून वापस लेने होंगे उनकी बात काे हंसी में उड़ाया गया। मगर वो सभी बातें सच साबित हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here