तुलसी पूजा की रात कांग्रेसी पार्षद की हत्या : पार्षद पर हमला कर उतारा मौत के घाट , 11 संदेही ” हिरासत में … घटना से पहले पार्षद ने की थी पार्टी , पुलिस जांच में जुटी ….

Today36garh

रायपुर / दुर्ग : बीती रात एक पार्षद पर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई है । मृतक पार्षद का नाम सूरज बंछोर था , जो भिलाई तीन हथखोज के वार्ड 2 से कांग्रेस पार्षद थे । जानकारी के मुताबिक , बीती रात कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर अपने कुछ साथियों के साथ तालाब किनारे पार्टी कर जुआ खेल रहे थे ।

मिली जानकारी के अनुसार , जुआ खेलने के दौरान वहां मौजूद लोगों से पार्षद का किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इस दौरान आरोपियों ने पार्षद पर हमला कर दिया । हमले के बाद रात में ही गंभीर हालत में पार्षद को कुछ लोगों ने अस्पताल ले लाया , लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

इधर घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और संदेहियों को हिरासत में लिया गया है । वहीं एएसपी संजय ध्रुव ने एनपीजी से बात करते हुए बताया कि , घटनाबके तत्काल बाद 11 संदेहियों को हिरासत में लिया गया है । अरोपियों से पूछताछ जारी है । जल्द ही इस मामले को सुलझा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here