पुलिस अब सड़कों पर दिखेगी …. टीम वर्क के साथ पुलिस काम करेगी और कोशिश होगी कि लोगों में सुरक्षा की भावना आए..

Today36garh

रायपुर : प्रदेश के नवनियुक्त डीजीपी अशोक जुनेजा ने एक साक्षात्कार में कहा कि पुलिस में काम करने को काफी गुंजाइश है । उनका प्रयास होगा कि पुलिस टीम वर्क के तहत काम करें और यह दिखाई भी दे ।
छत्तीसगढ़ के नए डीजीपी अशोक जुनेजा ने कहा है कि पुलिस लोगों के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करेगी । उनका प्रयास होगा कि लोगों में पुलिस के प्रति भरोसा जागे और वे खुद को महफूज महसूस करें । उन्होंने कहा कि पुलिसिंग ऐसी होनी चाहिए कि अपराधियों में बर्दी का खौफ हो और आम जनता सुरक्षित महसूस करे ।
डीजीपी अशोक जुनेजा ने कहा कि पुलिस में काम करने की काफी गुंजाइश है । उनका प्रयास होगा कि पुलिस टीम वर्क के तहत काम करें और यह दिखाई भी दे । उनसे पूछा गया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पुलिस की कार्यप्रणाली से खुश नहीं है , जुनेजा बोले … सीएम साहब के निर्देशों का पालन करते हुए उनकी पहली कोशिश होगी कि आम आदमी में पुलिस के प्रति भरोसा पैदा हो । एक सवाल के जवाब में नए डीजीपी ने कहा कि अब पुलिस सड़क पर चौकस दिखेगी । पोलिसिंग के साथ ही इंवेस्टीगेशन के पार्ट पर भी जोर दिया जाएगा ।
डीजीपी डीएम अवस्थी को हटाकर 89 बैच के आईपीएस अशोक जुनेजा को अब से कुछ देर पहले भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ का नया डीजीपी अपाइंट किया है । जुनेजा फिलहाल डीजी नक्सल आपरेशन थे । पिछले दिनों दुर्ग रेंज के एडीजी विवेकानंद को एडीजी नक्सल ऑपरेशन बनाया गया , उसी दिन से डीजीपी बदलने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here