शिक्षिका के साथ गैंगरेप : प्रेमी सहित तीन लोगों ने किया था शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म , चीख न निकले इसलिए दबा दिया था मुँह , महिला की हुई मौत …. पांच माह बाद प्रेमी सहित तीन गिरफ्तार …

Today36garh

रायपुर :पांच माह पहले अर्धनग्न हालात में मिली शिक्षका के हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है । इस मामले में पुलिस ने शिक्षिका के प्रेमी सहित तीन को गिरफ्तार किया है । तीनों ने मिलकर शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था । घटना के दौरान जब शिक्षिका की मुँह दबाने से मौत हो गई तो शव को मौके पर ही छोड़कर तीनों फरार हो गए थे । घटना थाना डौंडीलोहारा थाना के ग्राम कोसमी की है । 

ये घटना 12 जून की है । ग्राम कोसमी में शिक्षिका हिमेश्वरी नायक का शव उसके घर पर अर्धनग्न हालात में मिला था । घटना की सूचना के बाद पुलिस , एफएसएल और डॉग स्कवॉड की टीम मौके पर पहुँची थी । पुलिस की टीम ने शव का पंचनामा कर जांच शुरू की । जांच के दौरान पुलिस को मृतिका के पोस्टमार्टम और बिसरा रिपोर्ट माह भर बाद आने से पता चला कि उसकी मौत दुष्कर्म के दौरान सांस रुकने से हुई थी । मृतिका की पीएम रिपोर्ट आने के बाद एसपी बालोद द्वारा एडिशनल एसपी डीआर पोर्ते और डीएसपी नवनीत कौर को जांच के आदेश दिए गए ।

पुलिस ने मृतिका की पीएम रिपोर्ट के बाद मृतिका के घर के आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की । इस बीच पुलिस को पता चला कि , गांव के ही कमल नारायण साहू का मृतिका के साथ प्रेम संबंध था और मृतिका के घर भी आनाजाना था । साथ ही वारदात वाले दिन गांव के ही उत्तम कुमार रावटे और उसके साथी कमलेश श्रीवास को भी मृतिका के घर के आसपास देखा गया था । इस जानकारी के बाद पुलिस ने तीनों संदेहियों की खोजबीन कर उन्हें हिरासत में लिया गया । तीनों पुलिस पूछताछ में गुमराह करते रहे । काफी कड़ी मशक्कत के बाद तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद शिक्षिका की मौत होने की बात कबूल कर ली । पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि घटना वाले दिन तीनों मृतिका के घर पहुंचे थे और जबरदस्ती करने लगे । महिला के विरोध और चीख- -पुकार करने पर आरोपियों ने उसका मुँह दबा दिया और फिर बारी बारी से उसके साथ बलात्कार करते रहे । आरोपियों के द्वारा मुहँ दबाने से मृतिका की सांस रुक गई और उसकी मौत हो गई थी । मौत की जानकारी जैसे ही आरोपियों को हुई तो तीनों मौके से भाग निकले थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here