करोड़पति की पत्नी अपने से 13 साल छोटे रिक्शावाले के साथ भागी, तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये और जेवर से भरा बैग भी अपने साथ ले गई…

Today36garh

इंदौर(एजेंसी) :एक करोड़पति की 45 वर्षीय पत्नी रिक्शावाले के साथ भाग गई है । साथ में महिला तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये और जेवर से भरा बैग भी अपने साथ ले गई है । पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापे मार कार्रवाई कर महिला की तलाश में जुट गई है । बताया जा रहा है कि इंदौर के करोड़पति की पत्नी 21 अक्टूबर को 13 साल छोटे रिक्शावाले के साथ भाग गई थी . वह अपने साथ 47 लाख रुपये भी ले गई थी ।
मध्यप्रदेश के इंदौर में रहने वाला इमरान नाम का एक रिक्शा चालक अपने से 13 वर्ष बड़ी उम्र की महिला के साथ 8 दिन पहले फरार हो गया है । इमरान की उम्र 32 वर्ष है जबकि महिला आयु 45 साल है । साथ ही भागते समय दोनों ने करीब 30 लाख रुपये रितेश ठाकुर नामक युवक को दिए थे और बाकि 17 लाख रुपये लेकर दोनों साथ लेकर गए थे . जानकारी ये भी सामने आई है कि पत्नी के पास ही घर के मुख्य लॉकर की चाबी रहती है और उसने ही रुपये निकाले होंगे . हालांकि पुलिस ने रितेश नामक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है . खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि खजराना थाना पर गुमशुदा महिला का प्रकरण दर्ज हुआ था , जिसमे महिला की तलाश की जा रही थी ।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक , रिक्शा चालक के एक साथी रितेश को पुलिस ने पकड़ा है और उसके पास से 30 लाख रुपये बरामद हुए है . खजराना थाना प्रभारी ने बताया कि महिला और आरोपी रिक्शावाले की तलाश जारी है और पुलिस की टीम गुजरात के दाहोद और वडोदरा में भी तलाश के लिए गई थी . पुलिस के अनुसार , अभी ये बात सामने आई है कि रिक्शावाले ने रुपये चुराकर अपने साथी को दे दिए थे और बाकी की रकम वो साथ ले गया है . वहीं पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर ये भी बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते ही महिला घर से गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here