कार में जलकर एक की मौत : तेज रफ़्तार कार ने मवेशी को मारी टक्कर , हादसे के बाद कार में लगी भीषण आग , कार सवार एक की जलकर मौत , दो गंभीर

Today36garh

रायपुर : राजधानी के तेलीबांधा में तड़के सुबह घूमने निकले त दोस्तों की कार हादसे का शिकार हो गई है । हादसे के बाद कार में भीषण आग लग गई , जिसकी वजह से कार सवार तीन बुरी तरह से झुलस गये है । इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है । वहीं दो लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र के राजीव गांधी नगर रोड़ स्थित शराब दुकान के पास की है ।

मिली जानकारी के अनुसार आज तड़के 4 बजे राजीव गांधी नगर निवासी राहुल निषाद 15 वर्ष अपने दो दोस्त धीरज सोकन और एक अन्य के साथ घूमने के लिए सुबह 4 बजे कार से निकले थे । इस दौरान तेलीबांधा शराब भट्ठी के पास खड़े मवेशी से टकरा गई , जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर रोड़ किनारे बंद सब्जी की दुकान में जा घुसी । हादसा इतना जबरदस्त था कि , घटना के कुछ देर बाद ही कार में भीषण आग लग गई । आग इतने तेजी से कार में फैली कि , अंदर बैठे तीनों लड़के इसकी चपेट में आ गये । बताया जा रहा है कि , घटना के दौरान कार तेज रफ़्तार में थी ।

  • इधर जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो कार सवार तीनों को बाहर निकाला गया । वहीं इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुये तेलीबांधा टीआई सोनल ग्वाला ने बताया कि , एक्सीडेंट के बाद हुई आगजनी में तीनों युवक बुरी तरह से झुलस गये है , जिसके बाद तीनों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है । कार सवार राहुल निषाद की मौत हो गई । वहीं दो अन्य गंभीर है , जिनका इलाज अस्पताल में जारी है । पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here