राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ आने का फिलहाल कोई प्रोग्राम नहीं :पुनिया

Today 36garh

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया बुधवार शाम को रायपुर पहुंचे।

मीडिया से चर्चा में पुनिया ने कहा कि विशेष रूप से संगठन की बैठक लेने के लिए आया हूं। आगे आने वाले चुनाव को ध्यान में रखते हुए क्या-क्या रणनीति अपनाई जाए, यह प्रदेश कार्यकारिणी और बाकी सब लोगों से विचार-विमर्श कर तय किया जाएगा। बैठक में किसी खास एजेंडे के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी लोगों से विचार-विमर्श करके एजेंडा तय किया जाएगा।

अभी कुछ खास तय नहीं है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रवास को लेकर पुनिया ने कहा कि राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आने को लेकर अभी उनका कोई प्लान नहीं है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सावरकर वाले बयान पर पुनिया ने कहा कि भाजपा के लोग सही को भी गलत और गलत को भी सही करने कोशिश करते हैं।

यह सही है कि सावरकर ने अंग्रेजों से माफी मांगी और माफी मांगने के अलावा 60 रुपये प्रति महीना वजीफा के रूप में भी पाए। यह सब रिकार्ड में है, तो क्या वजीफा भी गांधी के कहने पर उन्होंने स्वीकार किया था। बनारस में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली को लेकर पुनिया ने कहा कि कांग्रेस की मजबूत रैली बनारस में हुई।

इसमें हमारे यहां से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी गए थे और प्रियंका गांधी मुख्य रूप से आकर्षण के केंद्र थी। एक लाख से ज्यादा लोग वहां मौजूद थे और बहुत शानदार रैली रही। एक नया संदेश पूरे पूर्वांचल और उत्तर प्रदेश में गया। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस तेजी से मजबूती की ओर बढ़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here