विश्व हिंदू परिषद के द्वारा हिन्दू जन आक्रोश रैली व धरना प्रदर्शन आज

Today36garh

बिलासपुर (ब्यूरो) :

बिलासपुर-विश्व हिंदू परिषद के द्वारा बिलासपुर में हिन्दू जन आक्रोश रैली व धरना प्रदर्शन आज आयोजित किया गया है।

पिछले सप्ताह कवर्धा पर संनातन हिंदू समाज के भगवा ध्वज को निकाले जाने और पुलिस प्रशासन के सामने अपमान किये जाने के बाद से विवाद की स्थिति निर्मित हुई। समुदाय विशेष द्वारा भयावह स्थिति निर्मित होने पर 144 धारा के साथ पूरे प्रदेश मे जो वातावरण निर्मित हुआ ।

इस तमाम घटनाक्रम पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा हिंदू और हिंदुत्व की रक्षा के लिए सोमवार को बिलासपुर के प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आज 12 अक्टूबर को होने वाली विशाल धरना रैली पर विस्तृत जानकारी परिषद के वरिष्ठ सदस्य डॉ विनोद तिवारी, डॉ ललित मखीजा एवं संगठन अनेक पदाधिकारियों ने अपनी बात रखी ।उन्होने कहा की

कवर्धा में हुवे पूरे घटनाक्रम का सिलसिलेवार वीडियो दिखाते हुए पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े किये। भगवा ध्वज के अपमान और हिंदुओं पर हो रहे एक तरफा पुलिसिया कार्रवाई कर जो अत्याचार हिन्दू समाज के लोगो के ऊपर किया गया है।वही ऐसे बहुत से हिन्दू समाज के लोग जो धार्मिक यात्रा के लिए आये थे उनके खिलाफ भी पुलिस ने मामला कायम किया। वही इस पूरे घटनाक्रम में दूसरे पक्ष के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नही की गई।

इन्ही सब के खिलाफ “आक्रोश रैली” एवं “धरना प्रदर्शन” समस्त सनातनी समाज, जिला बिलासपुर के आह्वान पर समस्त हिंदू समाज से आह्वान किया गया है। यह कार्यक्रम आज 12 अक्टूबर को – दोपहर 1:00 बजे स्थान- छत्तीसगढ़ स्कूल, बृहस्पति बाजार, बिलासपुर से कलेक्ट्रेट तक होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here