कवर्धा मामला:राजभवन पहुंचे भाजपा नेता … राज्यपाल से लगाई न्यायिक जांच की गुहार , जिला प्रशासन पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप

Today36garh
रायपुर : कवर्धा में दो पक्षों के बीच का विवाद शुक्रवार को राजभवन पहुंच गया । पूर्व सीएम डॉ . रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा नेता राज्यपाल अनुसुइया उइके से मिले । घटना की न्यायिक जांच की मांग की । भाजपा नेताओं ने कहा कि कवर्धा जिला शुरू से ही राजनैतिक और सामाजिक सौहार्द्र का केंद्र रहा है । पिछले 2-3 साल से वर्ग विशेष द्वारा जान – बूझकर सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है ।
जो घटना घटी उसे शांतिपूर्वक हल निकालने के बजाय एक वर्ग हथियार लेकर घूमता रहा , जबकि दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया।
भाजपा ने इस मामले में संबंधित पक्ष की निशर्त रिहाई की मांग की है । साथ ही जिन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है , उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है । भाजपा नेताओं ने आशंका जताई कि यदि ऐसी घटनाओं को नहीं रोका गया तो शांति के टापू के रूप में मशहूर छत्तीसगढ़ में अशांति छा जाएगी । नेताओं ने यह भी बताया कि पूरे घटनाक्रम में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की क्या भूमिका थी । किस तरह अफसरों ने राजनीतिक दल की तरह भाजपा पर आरोप लगाया । प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल , अजय चंद्राकर , सांसद सुनील सोनी , संतोष पांडेय , शिवरतन शर्मा , पूर्व सांसद अभिषेक सिंह के साथ कवर्धा के प्रतिनिधि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here