मैं दोनों का दिल नहीं दुखाना चाहती … और फिर बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान , युवती के आत्महत्या का वीडियो आया सामने …. सुसाइड नोट में लिखा …..

Today36garh

रायपुर : कचना हाउसिंग बोर्ड की बिल्डिंग से कूदने वाली युवती का एक दिल दहला देने वाला वीडियों सामने आया है । 53 मिनट के वीडियो में युवती पांच मंजिला बिल्डिंग से कूदते हुए दिखाई दे रही है । साथ ही पुलिस को इस मामले में मृतका के मोबाइल से एक सुसाइड नोट भी मिला है । सुसाइड नोट में खुदकुशी अपनी मर्जी से करना बताया गया है । फिलहाल पुलिस इस मामले में पुलिस युवती के घर वाले और उसके प्रेमी से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना खम्हारडीह थाना क्षेत्र कचना हाउसिंग बोर्ड की है । बुधवार की शाम 19 वर्षीय रेशमा का शव उसके बिल्डिंग के नीचे मिला था । घटना की जानकारी के बाद खम्हारडीह पुलिस मौक पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । अब इस मामले में पुलिस को घटना वाली जगह का वीडियों मिला है । वीडियों में युवती बिल्डिंग के पांचवे मंजिल से कूदते हुये दिखाई दे रही है । साथ ही पुलिस को मृतिका के मोबाइल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है । सुसाइड नोट में युवती लिखा है …. मैं रेशमा अपनी फैमली और मेरी जान अरबाज से बहुत प्यार करती हूं । मैं दोनों का दिल नहीं दुखाना चाहती । मेरे जाने के बाद किसी को मेरी वजह से कोई प्रोब्लम नहीं होने देना . मैं जो कुछ भी कर रही हूं अपनी मर्जी और अपनी लाइफ से हार कर कर रही हूं । बस मेरे लिए दुआ करना . सॉरी .. मेरी वजह से आप सबका बहुत दिल दुखा है . भरोसा टूटा है , हो सके तो माफ करना ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here