पार्टी आलाकमान से मिलने के लिये हफ्ते भर की मशक्कत के बाद कांग्रेस विधायकों की ‘ निजी’ यात्रा समाप्त , कटाया वापसी का टिकट और लौटे घर..!

Today36garh

रायपुर : करीब दो दर्जन से ज्यादा विधायक दिल्ली पहुंचे थे । ऐसे में कायस लगाए जा रहे थे कि वे आलाकमान के सामने शक्ति प्रदर्शन कर सकते हैं ।लेकिन दिल्ली में पार्टी आलाकमान और अन्य शीर्ष नेताओं ने उनसे मिलने का समय ही नहीं दिया ।तकरीबन एक सप्ताह तक एड़ी चोटी का जोर लगाने और राजनैतिक गलियारे में धूल फांकने के बाद छत्तीसगढ़ के करीब दो दर्जन कांग्रेस विधायकों ने वापसी का टिकट कटवा कर घर वापसी कर लिया है। वे सभी एक ही फ्लाइट पर सवार होकर रायपुर लौटे।

कहा जा रहा है कि मोर्चाबंदी करने गए विधायकों को कांग्रेस आलाकमान ने मिलने का समय ही नहीं दिया, ऐसे में अब उन्हें वापस होना पड़ रहा है। हालांकि, विधायकों में से कोई यह बात मानने को तैयार नहीं है कि इतनी बड़ी संख्या में विधायकों का दिल्ली प्रस्थान राजनीति से प्रेरित कथित चाल थी। सभी एक सुर में कह रहे हैं कि वे सभी अपने-अपने निजी काम से दिल्ली पहुंचे थे। काम होने के बाद वापस लौट रहे हैं।

सीएम ने भी बताया था विधायकों की निजी यात्रा 
कांग्रेस विधायकों के एक साथ दिल्ली कूच ने कई सवाल खड़े कर दिए थे। कयास लगाए जा रहे थे कि विधायक भूपेश बघेल के खिलाफ मोर्चाबंदी कर सकते हैं। लेकिन भूपेश बघेल इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि विधायक अपने निजी काम से दिल्ली गए हैं। उन्होंने इसे निजी यात्रा कहा था। कई विधायकों का भी यही कहना है कि हम सभी का काम पूरा हो चुका है, अब सभी वापस लौट गए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here