माधव नेत्रालय नागपूर के साथ कोल इंडिया ने संबंद्धता व करार के लिए अनुमति प्रदान की

Today36garh

बिलासपुर ब्यूरो 

बिलासपुर :बिलासपुर-कोल इंडिया मुख्यालय कोलकाता में निदेशक (कार्मिक ) विनय रंजन के साथ माधव नेत्रालय नागपुर और कोल इंडिया के बीच संबंद्धता की नई शुरूआत हुई।इससे भारत के समस्त कोल इंडिया कर्मचारियों को माधव नेत्रालय में आंख से संबंधित उच्च स्तर की स्वास्थ्य सेवाये बहुत ही कम दरो पर उपलब्ध हो सकेगी।

इस कार्य का प्रस्ताव डॉ. मनीष राय, माधव नेत्रालय नागपुर व राष्ट्रीय संगठन महामंत्री ,दुर्घटनामुक्त भारत द्वारा दिया गया है। और साथ में कोल प्रभारी, के. लक्ष्मा रेड्डी और डॉ. अविनाश अग्निहोत्री , महासचिव का मार्गदर्शन से ही इस अभियान को सफलता मिली। आज के बैठक कोलकाता में निखिल मुंडले , उपाध्यक्ष भी उपस्थित रहे।मुख्यालय में छत्तीसगढ़ से संबंधित एस ई सी एल में उत्पादन और विसंगतियो पर लक्ष्मा रेड्डी और डॉ. मनीष राय की, चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल और निदेशक तकनीकी विनय दयाल से भी लंबी चर्चा हुई।

इससे पूर्व 26 सितंबर को नेत्रालय की वार्षिक बैठक में बहुत सारे एजेंडे जिसमें प्रमुख रूप से गरीबी रेखा से नीचे वालो का मुफ्त ईलाज और आयुष्मान भारत के लिए लोगो को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करना ताकि सभी स्वस्थ आंखो से ये दुनिया देख सके। समय समय पर नेत्र पखवाड़ा और कैम्प लगाकर अलग प्रदेशो में माधव नेत्रालय सेवा करने मे अग्रणी भूमिका निभा रहा हैं।आज ऐतिहासिक क्षण था जब कोल इंडिया के अधिकारियों ने माधव नेत्रालय को अपने कर्मचारियों के हितो के लिए शामिल कर लिया। इसके बाद कोलकाता मुख्यालय बैठक में छत्तीसगढ एस ई सी एल के सी एस आर फंड का दुरूपयोग और कोयले की अफरातफरी का मामला भी श्री रेड्डी और श्री राय ने उठाया।अपोलो बिलासपुर की जगह दूसरे अस्पताल को लाने और जनता के साथ धोखा करने वालो को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात भी की। जिसका उत्पादन ठप्प हो चुका है वहां पर खदानो के दूसरे विकल्प तत्काल खोजे जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here