कांग्रेसी नेता द्वारा सिम्स लैब टेक्नीशियन से मारपीट का मामला :वे टीएस बाबा के आदमी हैं इसलिए उन्हें और बाबा के समर्थकों को टारगेट किया जा रहा है;विधायक शैलेश पांडेय

Today36garh

रायपुर/बिलासपुर : कांग्रेस नेता पंकज सिंह द्वारा सिम्स के टेक्नीशियन से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आज सतनामी समाज ने एसपी को ज्ञापन सौंप कर पंकज सिंह के खिलाफ अनुसूचित जाति/जनजाति एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर जल्द गिरफ्तार करने मांग की है।

आंदोलन की चेतावनी

समाज के लोगों ने अपनी शिकायत में कहा है, कि सिम्स में कार्यरत एमआरआई टेक्नीशियन तुलाचंद तांडे अनुसूचित जाति का है, जो मस्तूरी क्षेत्र के गतौरा का रहने वाला है। उसके साथ जरहाभाठा निवासी पंकज सिंह ने जाति सूचक गाली देकर मारपीट किया है। घटना सिम्स के सीसीटीवी कैमरा में भी रिकॉर्ड हुआ है। समाज ने पंकज सिंह के विरुद्ध Sc . St. Act . के तहत जुर्म दर्ज
कर कार्रवाई की मांग की है, 3 दिन के भीतर कार्रवाई न होने पर सतनामी समाज ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

इससे पहले भी वे इसी तरह के बयान दे चुके हैं

दूसरी तरफ  कल विधायक के बयान पर प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने इसे अनुशासनहीनता बताया है । अटल श्रीवास्तव ने कहा कि इससे पहले भी वे इसी तरह के बयान दे चुके हैं । इस बात की शिकायत वो कांग्रेस आलाकमान से करेंगे । अटल ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है, इसलिए पुलिस के काम पर सवाल उठाना ठीक नहीं ।

वो टीएस के आदमी हैं इसलिए

ज्ञात हो कि सिम्स के टेक्नीशियन से मारपीट के आरोप में सिटी कोतवाली पुलिस ने कांग्रेस नेता पंकज सिंह के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है, इस मामले में पंकज सिंह और उनके समर्थकों ने कल सिटी कोतवाली थाने का घेराव कर दिया और उग्र प्रदर्शन किया । थाने में विधायक शैलेश पांडेय, पंकज सिंह भी पहुंचे । इस बीच थाने में पंकज सिंह, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और विधायक शैलेष पांडेय के जयकार के नारे लगते दिखे। इस पूरे मामले में विधायक शैलेष पांडेय के मीडिया में दिए बयान ने प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया है। बिलासपुर विधायक ने कहा कि वो टीएस के आदमी हैं इसलिए उन्हें और बाबा के समर्थकों को टारगेट किया जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here