मौजूदा छत्तीसगढ़ की सियासत पर तंज:रात में कहते हैं भूपेश बघेल दिन में,,,,जो करना है जल्दी करें-रमन सिंग

Today36garh

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजनीति में CM की कुर्सी को लेकर एक बार फिर हलचल तेज हो गई है । प्रदेश में कुर्सी की सियासत पर BJP फिर हमलावर हो रही है । पूर्व मुख्यमंत्री डॉ . रमन सिंह ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने से छत्तीसगढ़ में कोई मुख्यमंत्री नहीं है । हमने तो 6 महीने में 5 मुख्यमंत्री बदल दिए पूरा मंत्रिमंडल बदल डाला और ये एक पर ही अटके हुए हैं । जो करना है , करें और छत्तीसगढ़ के हित में एक को स्थाई कर ठप्पा लगा दें ।

PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राजनांदगांव में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे डॉ . सिंह ने कहा कि अब ढाई – ढाई साल का खेल खत्म हो जाना चाहिए । यह काफी लंबा खिंच गया है । बिना मुख्यमंत्री के सरकार कैसे चलेगी । आज यह ऐसी स्थिति बनी हुई है , कोई अस्तित्व नहीं रह गया है । राहुल गांधी को इस पर फैसला करना है , जल्दी करें ।

रात की बात…

रात में बोलते हैं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं , तो दिन में बोलते हैं कि टीएस सिंहदेव हैं । छत्तीसगढ़ की स्थिति रोज बिगड़ती जा रही है । शांति का टापू छत्तीसगढ़ , अपराध गढ़ बन गया एक रिपोर्ट को लेकर डॉ . रमन सिंह ने कहा कि लूट , हत्या , बलात्कार , बेटियों के साथ अनाचार की घटनाओं में तो बिहार से हम आगे निकल गए हैं । बिहार , मध्यप्रदेश , गुजरात और महाराष्ट्र से ज्यादा हत्या , लूट , बलात्कार हो रहा है । यह शर्मनाक है । शांति का टापू आज अपराध का गढ़ बन गया है । गली – गली में शराब , घर पहुंच सेवा के साथ पहुंच रही है । जुआ – सट्टा बढ़ गया है । पुलिस और अधिकारियों की नियुक्ति पैसे लेकर और देकर हो रही है । ऐसे में कानून – व्यवस्था की स्थिति बिगड़ेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here