मम्मी फेसबुक पर लाइव स्ट्रीमिंग करती रही: 2 साल के जुड़वा 10वीं मंजिल से नीचे गिर गए,मम्मी ने चीख तक नहीं सुनी,अब कह रही मैं निर्दोष हूँ

Today36garh

एजेंसी:सोशल मीडिया (Social Media) की सनक इंसान की पर्सनल लाइफ को किस कदर बर्बाद कर सकती है, ये जानना है तो रोमानिया (Romania) में हुए एक हादसे की कहानी हर माता-पिता को सुननी चाहिए. यहां Facebook पर व्यस्त एक महिला की पूरी दुनिया उजड़ गई और उसे इस बात की खबर भी नहीं हुई।

रोमानिया (Romania) की रहने वाली ये महिला जिस वक्त फेसबुक (Facebook) पर Live Streaming करने में मस्त थी, उसी वक्त उसके जुड़ुवा बच्चे दूसरे कमरे में खेल रहे थे।

मां ने जिगर के टुकड़ों की चीख तक नहीं सुनी
The Sun में छपी खबर के मुताबिक ये खौपनाक हादसा रोमानिया (Romania) के प्लॉइस्टी शहर में हुआ. यहां 2 साल के जुड़ुवा बच्चों की मां एंड्रिया वायलेट पेट्रीस (Andreea Violeta Petrice) घर के अंदर Live Streaming में लगी हुई थी. इस दौरान उनके जुड़वा बच्चे मोइस क्रिस्टियन पेट्रीस और बीट्राइस-एरिका पेट्रीस खेलते हुए 10वीं मंजिल से नीचे आ गए है. जानकारी के मुताबिक एंड्रिया Facebook Live में इतनी मगन थीं कि बच्चों की चीख तक उनके कान में नहीं पड़ी. उससे भी ज्यादा दर्दनाक तो ये था कि एंड्रिया को इस बात का पता तब चला, जब पुलिस उनके घर पहुंची।

Social Media की ये कैसी सनक?
बच्चों की मौत से बेखबर एंड्रिया के घर जब पुलिस पहुंची, तब भी वो लाइव चैट में लगी हुई थीं. पुलिस अधिकारियों ने उनका Live Chat बंद कराया और बच्चों की मौत की जानकारी दी. एंड्रिया ने ये सब जानने के बाद भी खुद को निर्दोष बताया और कहा कि दोनों बच्चे उनके दोस्त की देख-रेख में थे और वे बड़े बेटे के साथ दूसरे कमरे में सो रही थीं. उन्होंने कहा कि बच्चे खिड़की तक नहीं चढ़ सकते थे. हालांकि पड़ोसियों ने इस बात की पुष्टि की है कि बच्चे खिड़की पर चढ़े हुए थे. एंड्रिया की दोस्त ने अपने ऊपर पर लगे आरोपों को गलत बताया है, जबकि इस पूरी घटना को लेकर एंड्रिया की खूब आलोचना हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here