हैवानियत : 14 साल की नाबालिक बच्ची का अपहरण कर 14 लोगों ने 48 घंटे तक किया गैंगरेप

Today36garh

रायपुर (एजेंसी) : महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी पुणे , गैंगरेप की दिल दहलाने वाली वारदात के बाद सुर्खियों में है । यहां कुछ लोगों ने पहले 14 साल की बच्ची का अपहरण किया , फिर उसे 5 अलग – अलग ठिकानों पर 48 घंटे तक कई बार गैंगरेप का शिकार बनाया । जब बच्ची की हालत खराब हो गई , तो दरिंदों ने उसे पुणे से मुंबई भेज दिया । बच्ची यहां से अपने एक दोस्त के साथ चंडीगढ़ पहुंची । यहां GRP ने बच्ची को बरामद किया और पुणे पुलिस को सौंप दिया ।

इस मामले में पुणे पुलिस ने अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार किया है । इसमें बच्ची का एक दोस्त , रेलवे के दो कर्मचारी और 11 ऑटोरिक्शा ड्राइवर शामिल हैं । बच्ची का पुणे के एक हॉस्पिटल में इलाज जारी है । डॉक्टरों का कहना है कि वह खतरे से बाहर है । शारीरिक जख्म भले ही भर जाएं , लेकिन उसे जो मानसिक आघात हुआ है शायद पूरी जिंदगी नहीं भरने वाला।

बच्ची के परिजन सिर्फ इतना कह रहे हैं कि हम पहले से परेशान हैं , हमसे बात कर हमारी परेशानी और मत बढ़ाइए । इस मामले की जांच करने वाली ऑफिसर DCP नम्रता पाटिल ने जो बताया वह वाकई रोंगटे खड़े करने वाला मामला है । पुणे पुलिस ने 100 से ज्यादा CCTV कैमरे खंगालने के बाद 8 आरोपियों को अरेस्ट किया । इसके बाद हत्ती निशानदेही पर अन्य 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुणे में अलग – अलग जगहों पर हुआ रेप

ऑटो ड्राइवर ने बच्ची का अपहरण किया और एक सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया । इसके बाद उसने अपने एक दोस्त को बुलाया और नाबालिग को उसे सौंप दिया । इसके बाद लड़की को एक होटल में ले जाकर तीन अन्य लोगों ने उसके साथ बारी – बारी से रेप किया । अगले दिन भी इसी होटल में चार और लोगों ने पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया । फिर आरोपी लड़की को लेकर एक रूम में गए और वहां भी कई बार उसके साथ रेप किया । 12 आरोपियों ने लड़की से साथ पुणे के विश्रांतवाड़ी , विमान नगर , कोंढवा और कुछ अन्य स्थानों पर रेप किया । अभी तक इस मामले में मशक कन्याल ( 27 ) , अकबर शेख ( 32 ) , अजरुद्दीन अंसारी ( 27 ) , नोएल खान ( 24 ) , आसिफ पठान ( 36 ) , प्रशांत गायकवाड़ ( 29 ) , रफीक शेख ( 3 राजकमार प्रसाद ( 29 ) , गोल ( 19 ) और चार अन्य को गिरफ्तार किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here