जघन्य रेप मामला : सलमान खान,अक्षय कुमार ,अजय देवगन सहिंत 38 बॉलीवुड हस्तियों पर जुर्म दर्ज

Today36garh

बॉलीवुड (एजेंसी) : बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । इस दौरान उन्हें कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ जाता है । इसी बीच कुछ सितारों ने ऐसी गलती हो गई जिसकी वजह से अब 38 सितारे मुश्किलों में फंस गए हैं ।

दरअसल , इन सितारों के खिलाफ 2 साल पुराने एक केस में मामला दर्ज किया गया है । आज से तीन साल पहले 2019 हैदराबाद में एक जघन्य रेप केस हुआ था । इस केस में 4 लोगों ने एक सड़क पर स्कूटी से जा रही लड़की को अगवा कर , गैंगरेप किया था । इसके बाद उस पीड़िता लड़की को जिंदा जला दिया गया था।

इस खबर के आने के बाद पूरे देश में हंगामा खड़ा हो गया था । लोगों ने सोशल मीडिया में पीड़िता के पक्ष में आवाज उठाई थी । सोशल मीडिया में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कैंपेन चलाया गया था । इस दौरान कई फिल्मी हस्तियों ने भी इस रेप केस में सोशल मीडिया में अपनी राय रखी थी । इन कलाकारों में बॉलीवुड के साथ कई बड़े दक्षिण भारतीय फिल्मों से जुड़े कलाकार भी शामिल थे । अपने विचार रखते हुए इन सितारों ने एक गलती कर दी थी । उन्होंने नाराजगी और दुख प्रकट करते हुए पीड़िता की पहचान को उजागर कर दिया था । भारतीय कानून के मुताबिक रेप केस पीड़िता की पहचान को उजागर करना जुर्म है । ऐसा करने पर नियम सम्मत सजा का प्रावधान है । इसी को लेकर दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने इन 38 सितारों के खिलाफ केस दर्ज कराया है । इस मामले में जिन बड़े सितारों पर केस दर्ज किया गया है।

दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने इन 38 सितारों के खिलाफ केस दर्ज कराया है । इस मामले में जिन बड़े सितारों पर केस दर्ज हुआ है , इनमें अजय देवगन , अक्षय कुमार , सलमान खान , अनुपम खेर , रकुलप्रीत सिंह और फरहान अख्तर जैसे बड़े नाम शामिल हैं । इन सितारों के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों के कलाकार के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here